कंझावला मामले में पीड़िता के शरीर पर मिली 40 चोट, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ये बताई गई मौत की वजह

दिल्ली के कंझावला में हुई घटना में जान गंवाने वाली 20 वर्षीय युवती अंजलि का कल शाम भारी सुरक्षा के बीच अंतिम संस्कार किया गया है. 

कंझावला मामले में पीड़िता के शरीर पर मिली 40 चोट, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ये बताई गई मौत की वजह

मामले के सभी आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है.

नई दिल्ली:

कंझावला मामले की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार  मृत लड़की के शरीर पर 40 इंजरी थी. गाड़ी से टक्कर (Accidental Injury) से करीब 5 इंजरी, बाकी इंजरी गाड़ी में फंसकर घिसने या रगड़ने से हुई इंजरी हैं. मौत की वजह हेड, स्पाइन, लेफ्ट फीमर और दोनों निचले अंग में इंजरी की वजह से "सदमा और रक्तस्राव" हो सकता है. ये सभी इंजरी समग्र रूप से मौत की वजह हो सकती हैं या फिर हेड, स्पाइन, लंबी हड्डियां और बाकी चोटें अलग से भी मौत की वजह हो सकती हैं. ये सभी इंजरी कार की टक्कर के ब्लंट बल के प्रभाव और घसीटने के कारण हुए हैं.

वहीं दिल्ली के कंझावला में हुई घटना में जान गंवाने वाली 20 वर्षीय युवती अंजलि का मंगलवार शाम भारी सुरक्षा के बीच अंतिम संस्कार किया गया. ‘‘अंजलि को इंसाफ दो'' लिखे बैनर लिए बड़ी संख्या में लोग पीड़िता के अंतिम संस्कार में शामिल हुए. इस दौरान लोगों ने आरोपियों को फांसी देने की मांग की.

सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद पुलिस ने अंजलि की दोस्त का पता लगाया. अंजलि की दोस्त ने कहा कि वे नए साल की पूर्व संध्या पर एक होटल में कुछ दोस्तों से मिलने गई थीं और आरोप लगाया कि ‘नशे में' होने के बावजूद, पीड़िता पार्टी के बाद स्कूटी चलाना चाहती थी. अन्य चश्मदीद गवाहों के विपरीत, पीड़िता की दोस्त ने दावा किया कि उस कार में कोई संगीत नहीं बज रहा था जिसने उन्हें टक्कर मारी थी. साथ ही उसने दावा किया कि ड्राइवर को पता था कि अंजलि पहियों के नीचे घिसटती जा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) की प्रमुख स्वाति मालीवाल ने पीड़िता को बदनाम करने के प्रति आगाह किया और उसकी दोस्त के दावों की जांच की मांग की.