शहनाई की गूंज मातम में बदली, बहन के निकाह के दिन भाई का निकला जनाजा

झारखंड के पलामू जिले में बुधवार देर रात शहनाई की गूंज तब मातम में बदल गई जब एक तरफ एक घर से बहन की डोली उठी तो दूसरी तरफ शादी के तुरत बाद सड़क दुर्घटना में मारे गये भाई का जनाजा भी घर वालों को उठाना पड़ा.

शहनाई की गूंज मातम में बदली, बहन के निकाह के दिन भाई का निकला जनाजा

युवक की सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी

रांची:

झारखंड के पलामू जिले में बुधवार देर रात शहनाई की गूंज तब मातम में बदल गई जब एक तरफ एक घर से बहन की डोली उठी तो दूसरी तरफ शादी के तुरत बाद सड़क दुर्घटना में मारे गये भाई का जनाजा भी घर वालों को उठाना पड़ा.पुलिस सूत्रों ने बताया कि बुधवार रात्रि बहन का निकाह सम्पन्न हुआ ही था कि भाई की सड़क हादसे में मौत की सूचना से पूरा परिवार गम में डूब गया. उन्होंने बताया कि इस दुर्घटना के चलते घर से बेटी को विदा करने के बाद उसके भाई का जनाजा निकला तो क्षेत्र लोग गमगीन हो गए.

पुलिस ने बताया कि यह घटना पलामू के उंटारी रोड थानाक्षेत्र की है जहां फेकनडीह इलाके में बुधवार देर रात सड़क दुर्घटना में सैयद अंसारी (26) नामक युवक की मौत हो गई. उन्होंने बताया कि युवक के घर में बड़ी बहन की शादी हो रही थी. उन्होंने बताया कि देर रात युवक की मौत के बाद भी उसकी बड़ी बहन का निकाह करवाया गया और सुबह बहन को ससुराल विदा किया गया.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार युवक किसी कार्य से बाइक से निकला हुआ था और रास्ते में सगुना नदी के पास उसकी अज्ञात वाहन से टक्कर हो गई. उन्होंने बताया कि गंभीर हालत में उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया जंहा चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने बताया कि दुर्घटना किस वाहन से हुई इसका पता अबतक नहीं चल पाया है. पुलिस के अनुसार हादसे के बाद शव पोस्टमार्टम कराकर परिवार को सौंप दिया गया.
ये भी पढ़ें- 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video : 5 की बात : मोदी सरकार के 8 साल पूरे, 2024 की तैयारी में जुटे पीएम नरेंद्र मोदी



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)