ललन सिंह ने PM मोदी को दिलाई पुराने बयान की याद, पूछा- "नीतीश के DNA पर बोलना किस वर्ग का अपमान था?"

विपक्ष इन दिनों संसद से सड़क तक लगातार केंद्र सरकार के घेर रहा है. मोदी सरकार के खिलाफ कांग्रेस सहित विपक्ष के कई सदस्‍यों ने राष्‍ट्रपति भवन तक मार्च भी किया था.

ललन सिंह ने PM मोदी को दिलाई पुराने बयान की याद, पूछा-

पटना:

लोकसभा की सदस्यता से कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को अयोग्य ठहराए जाने के बाद पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं ने आज सत्याग्रह किया. इस मुद्दे पर अब दूसरे दल भी खुलकर राहुल गांधी का समर्थन कर रहे हैं और केंद्र सरकार पर विपक्ष की आवाज को दबाने का आरोप लगा रहे हैं. जनता दल युनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके पुराने बयान की याद दिलाई है.

ललन सिंह ने कहा, "भाजपा के छोटका से लेकर बड़का नेता सब पुरा मक्खन का कनस्तर लगा कर बोल रहे हैं कि "देश के आदरणीय प्रधानमंत्री जी के ख़िलाफ़ बोलना पिछड़े वर्ग का अपमान हैं"... मुझे तो हंसी भी आती है! हम उन्हें 25 जुलाई 2015 याद कराना चाहते हैं जब आदरणीय प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी ने आदरणीय मुख्यमंत्री श्री 
@NitishKumar जी के डीएनए पर सवाल खड़ा किया था, श्री नीतीश कुमार जी किस वर्ग से आते हैं..? जरा बीजेपी के नेता जवाब तो दें..!

बता दें कि विपक्ष इन दिनों संसद से सड़क तक लगातार केंद्र सरकार के घेर रहा है. ललन सिंह ने राहुल गांधी की संसद सदस्यता रद्द किए जाने पर कहा था कि जिस तरह से राहुल गांधी की सदस्यता को रद्द किया गया है, वो साफ दर्शाता है कि ये फैसला जल्दबाजी में लिया गया है. केंद्र सरकार के खिलाफ कांग्रेस सहित विपक्ष के कई सदस्‍यों ने राष्‍ट्रपति भवन तक मार्च किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं संसद के दोनों सदनों में हंगामा देखने को मिला. इसकी वजह से लगातार लोकसभा और राज्‍यसभा की कार्यवाही बाधित होती रही.