विज्ञापन
Story ProgressBack

दिल्ली में आज JDU राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, बिहार विधानसभा चुनाव की रणनीतियों पर होगी चर्चा

जेडीयू प्रवक्ता केसी त्यागी ने कहा कि नीतीश कुमार पार्टी के सर्वमान्य नेता हैं. उनके पास पार्टी के संबंध में सभी फैसले लेने का अधिकार है. उनकी ओर से जो भी प्रस्ताव आएगा, वह पार्टी के सभी नेताओं के लिए स्वीकार्य होगा.

Read Time: 3 mins
दिल्ली में आज JDU राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, बिहार विधानसभा चुनाव की रणनीतियों पर होगी चर्चा
आगामी विधानसभा चुनाव की रणनीतियों पर चर्चा की जाएगी: जेडीयू के वरिष्ठ नेता रामनाथ ठाकु
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद शनिवार को नई दिल्ली में जेडीयू राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हो रही है. इसमें कुछ अहम फैसले लिए जाने की संभावना है. राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में लोकसभा चुनाव की समीक्षा के साथ-साथ आगामी बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियों और संगठनात्मक मुद्दों पर चर्चा होगी. नीतीश कुमार की अध्यक्षता में होने वाली इस बैठक में कई बड़े फैसले होने की उम्मीद जताई जा रही है. बैठक में सभी सांसद और मंत्री, कार्यकारी सदस्य, महासचिव, सचिव और प्रदेश अध्यक्ष मौजूद रहेंगे.

बैठक में हिस्सा लेने पहुंचे जेडीयू के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री रामनाथ ठाकुर ने कहा कि इस बैठक का मुद्दा संगठन पर विचार-विमर्श करना है. आगामी विधानसभा चुनाव की रणनीतियों पर चर्चा की जाएगी. वहीं उत्तर प्रदेश के जदयू अध्यक्ष अनूप पटेल ने कहा कि ये पार्टी की रूटीन बैठक है. इसमें सभी राज्यों के प्रदेश अध्यक्ष बुलाए गए हैं. उत्तर प्रदेश में संगठन को मजबूत करने के लिए हम सभी जिलों का दौरा कर रहे हैं. जो भी फैसला होगा, इसी बैठक में होगा.

जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि पार्टी के मुद्दे राष्ट्रीय पदाधिकारी तय करते हैं. लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद केंद्र में हमारी भागीदारी और नीतीश कुमार के नेतृत्व में शानदार सफलता को लेकर यह बैठक आयोजित की गई है. जिसमें नीतीश कुमार का आभार ज्ञापन के साथ-साथ आगामी चुनावी संगठनात्मक रणनीतियों पर चर्चा की जाएगी. बिहार में विकास का काम जारी है. पीएम मोदी ने भी नीतीश कुमार के कामों पर मुहर लगाई है.

जेडीयू नेता विजय चौधरी ने कहा कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पहले प्रस्ताव आएगा फिर उसके बाद चर्चा होगी. सर्वसम्मति से जो भी प्रस्ताव पारित होगा, उसकी जानकारी सार्वजनिक की जाएगी.

जेडीयू प्रवक्ता केसी त्यागी ने कहा कि नीतीश कुमार पार्टी के सर्वमान्य नेता हैं. उनके पास पार्टी के संबंध में सभी फैसले लेने का अधिकार है. उनकी ओर से जो भी प्रस्ताव आएगा, वह पार्टी के सभी नेताओं के लिए स्वीकार्य होगा. यह एक महत्वपूर्ण बैठक है, जिसका मुख्य उद्देश्य संगठन को मजबूत करना और उसका विस्तार करना है. बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग हमारी पुरानी है और हम इसके लिए प्रयासरत हैं.

Video : Ladakh: LAC के पास बड़ा हादसा, टैंक हुआ दुर्घटनाग्रस्त, 5 जवानों की मौत

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
पहली बारिश में राम मंदिर में रिसाव, राम पथ पर गड्ढे, CM योगी ने लगाई फटकार, 6 सस्पेंड
दिल्ली में आज JDU राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, बिहार विधानसभा चुनाव की रणनीतियों पर होगी चर्चा
NEET पेपर लीक मामले का गुजरात कनेक्शन, 4 जिलों समेत 7 जगहों पर CBI कर रही छापेमारी
Next Article
NEET पेपर लीक मामले का गुजरात कनेक्शन, 4 जिलों समेत 7 जगहों पर CBI कर रही छापेमारी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;