'अरे भाजपाइयों.. याद करो जब नीतीश कुमार और जॉर्ज फर्नांडीस आपके लिए फरिश्ता बनकर आए थे' : उपेंद्र कुशवाहा

जेडीयू एमएलसी उपेंद्र कुशवाहा ने कहा, " सुशील मोदी का बयान कि जेडीयू का आरजेडी में विलय हो जाएगा अत्यंत आपत्तिजनक ही नहीं अपमानजनक भी है. बीजेपी के नेता लोग लगातार गलबज्जा कर रहें हैं."

'अरे भाजपाइयों.. याद करो जब नीतीश कुमार और जॉर्ज फर्नांडीस आपके लिए फरिश्ता बनकर आए थे' : उपेंद्र कुशवाहा

उपेंद्र कुशवाहा ने बीजेपी नेता सुशील मोदी पर निशाना साधा है. (फाइल फोटो)

पटना:

बिहार में नई सरकार की गठन के बाद बीजेपी हमलावर है. जेडीयू द्वारा गठबंधन तोड़कर आरजेडी से हाथ मिलाने से खफा बीजेपी नीतीश कुमार और उनकी पार्टी पर कई तरह के आरोप लगा रही है. इधर, जेडीयू भी बीजेपी के हर वार पर पटलवार कर रही है. इसी क्रम में जेडीयू एमएलसी उपेंद्र कुशवाहा ने बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद सुशील मोदी पर निशाना साधा है. 

उन्होंने कहा, " सुशील मोदी का बयान कि जेडीयू का आरजेडी में विलय हो जाएगा अत्यंत आपत्तिजनक ही नहीं अपमानजनक भी है. बीजेपी के नेता लोग लगातार गलबज्जा कर रहें हैं कि बीजेपी ने बड़ी कृपा की हमारी पार्टी और हमारे नेता पर. केंद्र में मंत्री बनाया, मुख्यमंत्री बनाया."

कुशवाहा ने कहा, " अरे भाजपाई भाईयों, जरा याद करो, साल 1995-96 के पहले का अपना इतिहास. तब देश में आप एक अछूत पार्टी के रूप में जाने जाते थे. कोई भी दल आप से दोस्ती नहीं करना चाहता था. ठीक उसी दौर में आपके लिए फरिश्ता बन कर आए समता पार्टी के तत्कालीन नेता  जॉर्ज फर्नांडिस (दिवंगत) और नीतीश कुमार, जिन्होंने ने बीजेपी के मुम्बई अधिवेशन में भाग लिया और तब समता पार्टी से गठबंधन की नींव पड़ी. बीजेपी अछूत से छूत बनी. तब अगर जॉर्ज - नीतीश की कृपा नहीं हुई रहती न, तो आज कोई अतापता नहीं रहता आपका."

जेडीयू एमएलसी ने कहा, " कृतघ्नता की सीमा पार गए, बयानवीरों, जरा सा भी कुछ बचा हो आपके अन्दर तो याद कीजिए 1995-96 के अपने इतिहास को. ऐसे देश जानता है कि आपकी पार्टी जब देश का इतिहास ही बदलने की घृणित कोशिश में लगी है तो पार्टी का इतिहास भूल गए तो कौन सी बड़ी बात हो गई." 

यह भी पढ़ें -
-- पंजाब में "एक विधायक, एक पेंशन" योजना लागू, भगवंत मान ने कहा- व्यवस्था में आएगा बदलाव
-- राज्यों से बोलीं निर्मला सीतारमण- ''कुछ भी मुफ्त में देने का वादा करने से पहले...''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: रिसाइकिलिंग के जरिये पुराने टायरों को बैग्‍स, एसेसरीज और फुटवेयर में बदल रहे