जम्मू के राजौरी में कल हुए आतंकी हमले के पीड़ित के घर में विस्फोट, एक बच्चे की मौत; 5 घायल

राजौरी के डांगरी गांव में आतंकी हमले के शिकार एक शख्स के घर में धमाके की खबर आ रही है. इस हमले में 5 लोग घायल बताए जा रहे हैं. 

जम्मू के राजौरी में कल हुए आतंकी हमले के पीड़ित के घर में विस्फोट, एक बच्चे की मौत; 5 घायल

राजौरी में बीते दिन हुआ था आतंकी हमला

जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के डांगरी गांव में सोमवार को हुए विस्फोट में कई लोग घायल हो गए. अधिकारियों ने कहा कि विस्फोट कल के आतंकवादी हमले के पीड़ित के घर में हुआ. पुलिस के मुताबिक 5 लोग घायल हैं. वहीं एक बच्चे की चोट लगने से मौत हो गई है. एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. एक और संदिग्ध आईईडी देखा गया. फिलहाल मौके पर कई टीमें पहुंच चुकी है.

अधिकारियों ने कहा कि हमले में शामिल दो संदिग्ध आतंकवादियों को पकड़ने के लिए की गई घेराबंदी और तलाशी अभियान के बीच ये विस्फोट हुआ. बीते दिन राजौरी जिले में आतंकवादी हमले हुआ था, जिसमें  चार लोगों की मौत की खबर आई थी. इस घटना में घायल नौ अन्य लोगों का इलाज किया जा रहा है और राजौरी के सरकारी मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों ने कहा कि उनमें से कुछ की हालत "बहुत गंभीर" है. गंभीर रूप से घायलों में से कुछ को जम्मू ले जाया गया है.

घटना बीती शाम डांगरी गांव में हुई.  पुलिस अधिकारियों ने कहा है कि दो सशस्त्र आतंकवादी तीन घरों में घुस गए और उन्होंने अंधाधुंध गोलियां चलाईं. आतंकियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू किया गया है. पीटीआई ने बताया कि कॉलेज के चिकित्सा अधीक्षक डॉ महमूद एच बजर ने चार लोगों की मौत की पुष्टि की है और कहा है कि घायलों में से दो को बेहतर इलाज के लिए जम्मू ले जाया गया है.

ये भी पढ़ें : "वे 1.5 घंटे तक उसे कार से घसीटते रहे"; स्कूटी सवार लड़की की मौत पर चश्मदीद का दावा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : "मेरा सिर शर्म से झुक गया..."; कार से घसीटे जाने वाली लड़की की मौत पर दिल्ली के एलजी