"जनता के मुद्दों पर कब होगी बात...?" संसद में गतिरोध को लेकर जयराम रमेश का केंद्र सरकार पर तीखा वार

कांग्रेस के राज्यसभा सांसद और कम्युनिकेशन विभाग के सुप्रीमो ने आज सबेरे ट्विटर के जरिए सरकार पर तीखा हमला किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में बेरोजगारी, महंगाई और रूपए में लगातार जारी गिरावट का मुद्दा तो उठाया ही है साथ ही यह भी सवाल उठाया है कि सरकार जनता से जुड़े मुद्दों पर बहस क्यों नहीं कर रही है.

कांग्रेस नेता जयराम रमेश का सरकार पर तीखा हमला

नई दिल्ली :

कांग्रेस के राज्यसभा सांसद और कम्युनिकेशन विभाग के सुप्रीमो ने आज सबेरे ट्विटर के जरिए सरकार पर तीखा हमला किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में बेरोजगारी (Unemployment), महंगाई (Inflation)और रूपए (Rupee) में लगातार जारी गिरावट का मुद्दा तो उठाया ही है साथ ही यह भी सवाल उठाया है कि सरकार जनता से जुड़े मुद्दों पर बहस क्यों नहीं कर रही है. जयराम रमेश ने अपने ट्वीट में एक अखबार के एक समाचार का क्लिप भी लगाया है. इस समाचार का शीर्षक है – “हर 4 में 3 भारतीय बोले, रूपए की गिरावट का पड़ेगा असरः सर्वे.”

इसी शीर्षक को अपने ट्वीट का आधार बना जयराम पूछते हैं कि सारा देश इन मुद्दों पर चिंतित है लेकिन सरकार अभी तक खामोश है.

जयराम ने अपने ट्वीट में कहा है,”बेरोजगारी, महंगाई, रुपए में गिरावट से जनता चिंतित है लेकिन प्रधानमंत्री (Prime Minister) चुप.  जुमलेबाजी कब बंद होगी?  संसद में जनता के मुद्दों पर बात कब होगी?”

जयराम के इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर काफी प्रतिक्रिया मिल रही है. इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्र शुभम लिखते हैं,”बेरोजगारी भारत की समस्या आज से नहीं हमेशा से रही है. इसे निबटने मे समय लग सकता है लेकिन रुपये का गिरना भारी चिंता का विषय है. डॉलर की मजबूती भारत को बहुत नीचे ले जा रहा है. इस पर सभी को ध्यान देना चाहिए.”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि जयराम रमेश को अभी हाल में ही कांग्रेस के कम्युनिकेशन विभाग का प्रभारी बनाया गया है. इसके बाद से वो लगातार ही सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय नजर आ रहे हैं और जनता से जुड़े मुद्दों को जोर-शोर से उठाते रहे हैं.