विज्ञापन
Story ProgressBack

Ramlala के दर्शन के बाद जैकी श्रॉफ, आयुष्मान खुराना, रणदीप हुड्डा जैसे दिग्गज क्या बोले?

रामलला के दर्शन के बाद अभिनेता विवेक ऑबराय ने कहा कि बहुत ही दिव्य अनुभव था. करोड़ों लोगों की आस्था इससे जुड़ी है.

Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की अगुवाई में सोमवार को अयोध्या के मंदिर में रामलला की नई मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा की गई. प्रधानमंत्री मोदी ने इस अवसर को एक नए युग के आगमन का प्रतीक करार दिया और लोगों से मंदिर निर्माण से आगे बढ़कर अगले 1,000 वर्षों के मजबूत, भव्य और दिव्य भारत की नींव बनाने का आह्वान किया. इस अवसर पर उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत सहित देश विदेश के हजारों लोग पहुंचे थे. कई फिल्म अभिनेताओं ने भी इस कार्यक्रम में हिस्सा लिया.

अभिनेता विवेक ऑबेराय ने क्या कहा? 

रामलला के दर्शन के बाद अभिनेता विवेक ऑबेराय ने कहा कि बहुत ही दिव्य अनुभव था. करोड़ों लोगों की आस्था इससे जुड़ी है. राम लला को देखकर लगता है कि उस जगह को छोड़ कर ना जाऊं. वहीं अभिनेता रणदीप हुड्डा ने कहा कि बहुत ही अच्छा अनुभव रहा. प्रधानमंत्री मोदी जी ने भी बेहद प्रेरणादायक बात रखी. यह एक नयी शुरुआत है हमारी सभ्यता और संस्कृति के लिए और देश को दुनिया भर में एक पहचान दिलाने के लिए. 

अभिनेता अरुण गोविल ने कहा कि कार्यक्रम में पहुंचकर बहुत ही अच्छा लगा. हम इस पल को जी पाए. पूरा-का पूरा कार्यक्रम अपने आप में अद्भुत था. उन्होंने कहा कि इसे शब्दों में समेटा नहीं जा सकता है. 

वहीं एक अन्य अभिनेता जैकी श्राफ ने कहा कि यहां पहुंचकर लगा कि जिंदगी सफल हो गयी. बहुत ही अच्छा अनुभव रहा. रामलला के भी दर्शन हुए बहुत ही अच्छा लगा. कार्यक्रम के बाद जया किशोरी ने कहा कि बहुत ही अच्छा लगा कार्यक्रम में हिस्सा लेकर. वर्षों की लड़ाई आज पूरी हुई है. हमारे प्रभु आ गए हैं.

जैकी श्राफ ने कहा- लगता है जिंदगी सफल हो गयी

अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद सोमवार को पूरे देश में दिवाली मनाई गई. दिल्ली में प्रधानमंत्री आवास पर दीपावली जैसा उत्सव देखने को मिला. पूरे प्रधानमंत्री आवास को दीए से जगमग किया गया था. जानकारी के अनुसार सारे मंत्रियों ने भी अपने सरकारी निवासों पर दीपक जलाया. मंत्रियों से कहा गया था कि वे 22 जनवरी को अपने घरों में ही दीपक प्रज्ज्वलन करें और गरीबों को खाना खिलाएं. साथ ही 22 जनवरी के बाद अपने अपने संसदीय क्षेत्रों को लोगों को अयोध्या के लिए ट्रेनों में रवाना करें. इसकी पूरी व्यवस्था देखें और खुद भी ट्रेन में उनके साथ अयोध्या जाएं.

ये भी पढ़ें-:

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
मां छिनी, बेटी छिनी, बहू छिनी... हे भगवान! हाथरस में उजड़ गए संसार
Ramlala के दर्शन के बाद जैकी श्रॉफ, आयुष्मान खुराना, रणदीप हुड्डा जैसे दिग्गज क्या बोले?
राजभर के विधायक बेदी राम ने पेपर लीक मामले में गिरफ्तारी की खबरों को बताया अफवाह, कहा- 'ये फंसाने की साजिश'
Next Article
राजभर के विधायक बेदी राम ने पेपर लीक मामले में गिरफ्तारी की खबरों को बताया अफवाह, कहा- 'ये फंसाने की साजिश'
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;