2019 में बनी जम्मू-कश्मीर पीपुल्स मूवमेंट पार्टी ने आम आदमी पार्टी में किया विलय

जम्मू कश्मीर पीपुल्स मूवमेंट (JKPM) पार्टी ने आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) में खुद का विलय कर दिया है. यह पार्टी साल 2019 में बनी थी.जम्मू कश्मीर पीपुल्स मूवमेंट के अध्यक्ष गुलाम मुस्तफा खान ने कहा कि हम आम आदमी पार्टी के साथ मिल कर काम करेंगे.

2019 में बनी जम्मू-कश्मीर पीपुल्स मूवमेंट पार्टी ने आम आदमी पार्टी में किया विलय

नई दिल्ली:

जम्मू कश्मीर पीपुल्स मूवमेंट (JKPM) पार्टी का आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) में विलय हो गया है. यह पार्टी साल 2019 में बनी थी. इसके प्रेसिडेंट और सभी बड़े नेता अपने साथियों के साथ अपनी पार्टी का विलय आम आदमी पार्टी में कर दिया है. इन लोगों ने अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और आम आदमी पार्टी के गर्वनेंस मॉडल से प्रभावित होकर यह बड़ा कदम उठाया है. 

जम्मू कश्मीर पीपुल्स मूवमेंट के अध्यक्ष गुलाम मुस्तफा खान ने कहा कि JKPM साल 2019 में बनी, जब हमने देखा कि आम आदमी पार्टी वजूद में आई है, उसके बाद हमने कश्मीर में यह पार्टी बनाई. अब जब आम आदमी पार्टी कश्मीर में आई है, तो हमने सोचा कि क्यों न इनके साथ जुड़ें, लोगों के लिए काम करें. अरविंद केजरीवाल के साथ हमारी मुलाकात हुई. आज हम ऐलान करना चाहते हैं कि हम एकसाथ मिलकर जम्मू कश्मीर के लिए एक होकर लड़ेंगे. अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में हम आगे बढ़ेंगे. हमारे सभी नेता आज आम आदमी पार्टी ज्वाइन कर रहे हैं.' इसी के साथ आम आदमी पार्टी का आधार जम्मू- कश्मीर में बढ़ने लगा है.

ये भी पढ़ें: 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"दिल्ली कोर्ट में जुबैर की जमानत पर सुनवाई, शुक्रवार को आएगा फैसला