विज्ञापन
This Article is From May 11, 2023

इटली के मिलान में पार्किंग में खड़ी वैन में विस्फोट, कई वाहनों में लगी आग

Italy's Milan Fire: इटली के शहर मिलान में गुरुवार को बड़ा धमाका हो गया. पुलिस ने बताया कि कुछ गाड़ियों में आग लगी है. धमाके के बाद इलाके को सील कर दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

इटली के मिलान में पार्किंग में खड़ी वैन में विस्फोट, कई वाहनों में लगी आग
पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम घटनास्थल से लोगों को निकाल रही है. 
मिलान:

उत्तरी इटली के मिलान शहर में बड़े हादसे की खबर है. यहां पार्किंग में खड़ी एक गाड़ी में विस्फोट हुआ. जिसके बाद कई गाड़ियां आग की चपेट में आ गई हैं. स्थानीय समाचार चैनल SkyTG24 ने मिलान के पोर्टा रोमाना से फुटेज जारी किया. फुटेज में गाड़ियों के जलने औरर काले धुएं का गुबार निकलते देखा जा सकता है. अभी तक आग लगने की घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर है.

स्थानीय समाचार चैनल की रिपोर्ट के मुताबिक, कम से कम 5 कार और 2 अन्य गाड़ियां आग की चपेट में आ गई हैं. शुरुआती जानकारी में बताया जा रहा है कि पार्किंग में खड़ी एक कार के गैस सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया था. जिससे आग फैल गई. समाचार चैनल के मुताबिक, पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम घटनास्थल से लोगों को निकाल रही है. 

घटनास्थल के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. एक वीडियो में पार्किंग में खड़ी कई गाड़ियों से आग की लपटे और धुआं निकलता देखा जा सकता है. मौके पर अफरा-तफरी का माहौल है. बता दें कि मिलान रोम के बाद इटली का दूसरा सबसे बड़ा शहर है.

रिपोर्ट के मुताबिक, इलाके को सील कर दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. अब तक यह साफ नहीं हो सका है कि धमाके में किस तरह का नुकसान हुआ है. नुकसान का आकलन किया जा रहा है.


बता दें कि इससे पहले जर्मनी के रेटिन्जन शहर में गुरुवार दोपहर एक रिहायशी इमारत में धमाका हुआ. इसमें कई लोगों के घायल होने की खबर है. पुलिस के मुताबिक- सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया जा रहा है. अब तक यह साफ नहीं है कि धमाके की वजह क्या है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
PM मोदी जन्मदिन विशेष: जब नरेंद्र मोदी ने मां से नजदीकियों और अपने बचपन को याद कर सबको कर दिया था भावुक
इटली के मिलान में पार्किंग में खड़ी वैन में विस्फोट, कई वाहनों में लगी आग
"तरंग शक्ति" मित्र देशों के बीच सहयोग और आपसी विश्वास बनाने का एक माध्यम : राजनाथ सिंह
Next Article
"तरंग शक्ति" मित्र देशों के बीच सहयोग और आपसी विश्वास बनाने का एक माध्यम : राजनाथ सिंह
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com