राजस्थान के भीलवाड़ा में एक हत्या को लेकर तनाव के बाद कल तक के लिए इंटरनेट सेवाएं निलंबित

मंगलवार रात कोतवाली थाना क्षेत्र में निजी विवाद को लेकर 22 वर्षीय व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी. तभी से यहां तनाव का माहौल बना हुआ है.

राजस्थान के भीलवाड़ा में एक हत्या को लेकर तनाव के बाद कल तक के लिए इंटरनेट सेवाएं निलंबित

Bhilwara में कल तक के लिए इंटरनेट सेवाएं निलंबित की गई हैं. 

जयपुर:

निजी विवाद को लेकर युवक की चाकू मारकर हत्या करने के बाद राजस्थान के भीलवाड़ा में इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं. वहीं युवक की हत्या के आरोप में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है. जानकारी के अनुसार मंगलवार रात कोतवाली थाना क्षेत्र में निजी विवाद को लेकर 22 वर्षीय व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी. जिसके बाद यहां भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है. वहीं एहतियात के तौर पर शहर में गुरुवार सुबह तक के लिए इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं.

22 वर्षीय हिंदू लड़के को कथित तौर पर दूसरे समुदाय के सदस्यों ने चाकू मार दिया था, जब वे अपने छोटे भाई से जुड़े विवाद को सुलझाने गया था. इस घटना के बाद कोतवाली थाना क्षेत्र में भारी पुलिस तैनाती की गई और अतिरिक्त आरएसी बल को भी बुलाया गया. भीलवाड़ा में युवक की हत्या को लेकर कुछ हिंदू संगठनों ने बंद का आह्वान भी किया है.

ये भी पढ़ें- CM ममता बनर्जी को सम्मानित किए जाने के विरोध में लेखिका ने लौटाया पुरस्कार, कह दी बड़ी बात

पुलिस ने समुदाय के नेताओं से की बात

जिलाधिकारी आशीष मोदी ने एनडीटीवी को बताया कि स्थिति की संवेदनशीलता को देखते हुए अधिकारी बीती रात से ही शहर के चक्कर लगा रहे हैं. तनाव को कम करने के लिए जिला प्रशासन ने समुदाय के नेताओं के साथ बातचीत भी की है. ताकि ये घटना सांप्रदायिक रंग नहीं ले.

राजस्थान के करौली, अलवर और जोधपुर से हाल ही में सांप्रदायिक घटनाएं सामने आई थी. वहीं अब भीलवाड़ा में तनाव का माहौल बना हुआ है. राजस्थान पुलिस इन सांप्रदायिक हिंसाओं के बाद से अलर्ट पर है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: मोहाली हमला: पंजाब पुलिस को बड़ी कामयाबी, हमलावरों को हथियार मुहैया कराने वाला हिरासत में