विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 28, 2023

"हमारे पास देश के सबसे अच्छे शूटर्स...", उद्योगपति मुकेश अंबानी को फोन पर मिली धमकी

देश के बड़े उद्योगपतियों में से एक मुकेश अंबानी को जान से मारने की धमकी मिली है. धमकी देने वाले ने 20 करोड़ रुपये की मांग की और नहीं देने पर जान से मारने की बात कही है.

Read Time: 3 mins
"हमारे पास देश के सबसे अच्छे शूटर्स...", उद्योगपति मुकेश अंबानी को फोन पर मिली धमकी
मुंबई:

देश के बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है और उनसे 20 करोड़ रुपये की मांग की गई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. गांव देवी थाने में धारा 387 506(2 ) के तहत एफआईआर दर्ज की गई है. मुकेश अंबानी के सुरक्षा प्रभारी ने ये एफआईआर दर्ज कराई है. बताया जा रहा है कि मुकेश अंबानी को ईमेल के जरिए जान से मारने की धमकी मिली है. धमकी भरा ईमेल शादाब खान के नाम से आया है. एफआईआर के मुताबिक धमकी 27 अक्टूबर को ईमेल के जरिए मिली.

धमकी भरे ईमेल में लिखा है-  “IF you don't give us 20 crore rupees, we will kill you, we have the best shooters in india” (अगर तुमने हमें 20 करोड़ रुपये नहीं दिए, तो हम तुम्हें जान से मार देंगे, हमारे पास भारत के सबसे अच्छे निशानेबाज हैं)

पुलिस ने कहा कि धमकी 27 अक्टूबर को शादाब खान नाम के व्यक्ति ने भेजी थी. पुलिस ने मुकेश अंबानी के आवास एंटीलिया के सुरक्षा अधिकारियों द्वारा जान से मारने की धमकी की जानकारी उनके संज्ञान में आने के बाद शिकायत दर्ज की. 

बता दें कि रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी 92 अरब डॉलर की कुल संपत्ति के साथ पिछले दिनों एक बार फिर फोर्ब्स की सूची में सबसे अमीर भारतीय बन गए. फोर्ब्स ने कहा, 'जियो फाइनेंशियल सर्विसेज को अलग कर शेयर बाजार में सूचीबद्ध करने के फौरन बाद अंबानी ने अगस्त में अपने तीनों बच्चों को रिलायंस के निदेशक मंडल में गैर-कार्यकारी निदेशक के रूप में जगह देकर अपनी उत्तराधिकार योजना को मजबूती दी.' इस बीच, फोर्ब्स की 2023 सूची के मुताबिक, भारत के 100 सबसे अमीर लोगों की सामूहिक संपत्ति इस साल 799 अरब डॉलर पर स्थिर बनी रही.

ये भी पढ़ें :-

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
दिल्ली में दिन में छाया अंधेरा, रिमझिम बारिश से मौसम हुआ सुहावना
"हमारे पास देश के सबसे अच्छे शूटर्स...", उद्योगपति मुकेश अंबानी को फोन पर मिली धमकी
Photo: भारत ने जीता टी-20 वर्ल्‍ड कप, जश्‍न में झूमा पूरा देश
Next Article
Photo: भारत ने जीता टी-20 वर्ल्‍ड कप, जश्‍न में झूमा पूरा देश
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;