कोचिंग क्लास में 18 साल के लड़के को आया हार्ट अटैक, पहले झुका फिर बेहोश होकर गिरा; मौत

32 सेकंड के इस वीडियो में माधव शुरुआत में बल्कुल ठीक दिखा, सीधे बैठा अपनी किताबों पर ध्यान लगाए हुए था.अचानक वह मेज की तरफ झुका और कुछ ही देर में नीचे (MP Student Heart Attack) गिर गया.

कोचिंग क्लास में 18 साल के लड़के को आया हार्ट अटैक, पहले झुका फिर बेहोश होकर गिरा; मौत

कोचिंग में पढ़ रहे लड़के को आया हार्ट अटैक.

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश के इंदौर में कोचिंग क्लास के दौरान हार्ट अटैक (Student Dies Heart Attack) से एक 18 साल के छात्र मौत हो गई. दिल दहला देने वाली ये घटना बुधवार को हुई. लड़के का नाम माधव है, वह शहर के भंवरकुआं इलाके का रहने वाला था और  मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग (एमपीपीएससी) प्रवेश परीक्षा के लिए कोचिंग ले रहा था. क्लास के बीच में ही उसके सीने में दर्द शुरू हो गया.  यह घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. 

ये भी पढ़ें-Explainer : क्या है BLA और BLF जिन पर पाकिस्तान ने ईरान में घुसकर हमला किया?

कोचिंग में पढ़ रहा लड़का बेहोश होकर गिरा

सीसीटीवी में काली शर्ट पहने एक लड़का दूसरे स्टूडेंट्स के पास बैठा दिखा. वहां इतनी भीड़ है कि छात्र कोहनी से कोहनी सटाए हुए बैठे हैं. 32 सेकंड के इस वीडियो में माधव शुरुआत में बल्कुल ठीक दिखा, सीधे बैठा अपनी किताबों पर ध्यान लगाए हुए था.अचानक वह मेज की तरफ झुका, ऐसा लगा कि उसे कुछ परेशानी हो रही है.इसी दौरान उसके बगल में बैठा लड़का झुककर माधव की पीठ सहलाने लगा. और उससे पूछा कि क्या उसे दर्द हो रहा है. जिसके बाद यह बात तुरंत टीचर को बताई गई. कुछ सेकंड बाद माधव पूरी तरह से मेज से फिसलकर फर्श पर गिर गया. 

'साइलेंट हार्ट अटैक' को लेकर चिंता

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

माधव के गिरते ही वहां बैठे छात्र समझ गए कि इमरजेंसी है और उसकी मदद के लिए दौड़ पड़े. जिसके बाद माधव को तुरंत पास के अस्पताल ले जाया गया. लेकिन कुछ ही घंटों में उसकी मौत हो गई. छात्र की मौत से एक बार फिर से 'साइलेंट हार्ट अटैक' को लेकर चिंता सामने आई है. मीडिया रिपोर्टों का दावा किया गया है कि पिछले कुछ हफ्तों में अकेले इंदौर में करीब चार लोगों की जान चली गई. पिछले साल भी 'साइलेंट हार्ट अटैक' की कई रिपोर्टें सामने आई थीं, जिनमें एक 55 साल के व्यवसायी की व्यायाम करते समय और एक 16 साल की लड़की की स्कूल में मौत हो गई थी.