क्रिकेट वर्ल्ड कप फाइनल मैच से पहले दिल्ली पुलिस ने खास अंदाज में दी भारतीय टीम को बधाई

दिल्ली पुलिस ने एक्स पर एक खास अंदाज में एक ट्रैफिक एडवाइजरी जारी कर भारतीय क्रिकेट टीम (World Cup 2023 Final ) को बधाई दी. जिसमें लिखा, "भारत, आप पहले से ही जानते हैं कि क्या करना है!"

क्रिकेट वर्ल्ड कप फाइनल मैच से पहले दिल्ली पुलिस ने खास अंदाज में दी भारतीय टीम को बधाई

दिल्ली पुलिस ने दी भारतीय टीम को बधाई

नई दिल्ली:

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आज क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 (Cricket World Cup 2023 Final Match india Vs Austraila)  का फाइनल मैच होने जा रहा है. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबला होना है. देशभर के क्रिकेट प्रेमी भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. भारतीय क्रिकेट टीम ने वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड पर 70 रनों से जीत दर्ज की थी, अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाने वाले मैच का इंतजार है.  मैच के उत्साह के बीच दिल्ली पुलिस का एक पोस्ट इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें-World Cup Final: खिताबी जंग के लिए भारतीय टीम स्टेडियम पहुंची, दोपहर 1:30 बजे होगा टॉस

दिल्ली पुलिस ने खास अंदाज में दी भारतीय टीम को बधाई

दिल्ली पुलिस ने एक्स पर एक खास अंदाज में एक ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है.जिसमें लिखा,  "भारत, आप पहले से ही जानते हैं कि क्या करना है!"दिल्ली पुलिस ने एक खास संदेश के साथ भारतीय टीम को शुभकामनाएं भी दीं. येलो लाइट वाले फोटो के साथ, 'जाने के लिए तैयार हो जाओ' का संकेत देते हुए, पुलिस टीम ने 'नीले रंग से गो इंडिया गो लिखा और सावधानी के साथ ट्रॉफी तक पहुंचने के लिए कहा. 

टिकटों की कालाबाजारी न करने की हिदायत

इससे पहले, अहमदाबाद पुलिस ने जागरूकता बढ़ाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए जनता को फाइनल मैच के लिए ब्लैक टिकटों की खरीद में शामिल न होने की सलाह दी. उन्होंने अपील की कि इस तरह की टिकिट का हिस्सा न बनें. अहमदाबाद पुलिस ने ट्वीट कर कहा, " आइए भारत के समर्थन में एकजुट हों, 'टाइम टू ब्लीड ब्लू चिल्लाकर अपना उत्साह दिखाए. इस बीच, अहमदाबाद के पुलिस कमिश्नर ज्ञानेंद्र सिंह मलिक ने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आईसीसी क्रिकेट विश्व कप फाइनल मैच के टिकटों की कालाबाजारी पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि शहर की पुलिस टिकटों की कालाबाजारी रोकने के लिए सक्रिय रूप से काम कर रही है. अगर मैच के दौरान ऐसी गतिविधि होती है, तो दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-World Cup Final 2023: कंगारुओं से 2003 का बदला लेने उतरेगी टीम इंडिया, पीएम मोदी भी स्टेडियम में रहेंगे मौजूद