मध्य प्रदेश : कांग्रेस ने महंगाई, बेरोजगारी और अन्य मुद्दों को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया 

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh)में कांग्रेस (Congress) ने आवश्यक वस्तुओं की मूल्य वृद्धि, जीएसटी में वृद्धि और बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर केंद्र सरकार के खिलाफ देशव्यापी आंदोलन के तहत शुक्रवार को यहां विरोध प्रदर्शन किया.

मध्य प्रदेश : कांग्रेस ने महंगाई, बेरोजगारी और अन्य मुद्दों को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया 

कांग्रेस नेताओं ने अपनी मांगों का ज्ञापन राज्यपाल को सौंपने की योजना बनाई है.

भोपाल:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में कांग्रेस (Congress) ने आवश्यक वस्तुओं की मूल्य वृद्धि, जीएसटी में वृद्धि और बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर केंद्र सरकार के खिलाफ देशव्यापी आंदोलन के तहत शुक्रवार को यहां विरोध प्रदर्शन किया. कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन (Protest) मार्च यहां जवाहर भवन के पास रोशनपुरा चौक के पास दोपहर को शुरु हुआ जिसमें पार्टी के कई विधायकों और कार्यकर्ताओं ने भाग लिया. मंहगाई और अन्य मुद्दों को लेकर केंद्र पर निशाना साधने के अलावा प्रदर्शनकारियों ने नारेबाजी की और आरोप लगाया कि सरकार देश में विपक्ष के नेताओं को निशाना बनाने के लिए जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है.

पुलिस ने प्रदर्शन स्थल के आसपास के पूरे क्षेत्र को घेर लिया और कांग्रेस नेताओं को राजभवन की ओर जाने से रोकने के लिए भारी पुलिस बल तैनात किया गया. कांग्रेस नेताओं ने अपनी मांगों का ज्ञापन राज्यपाल को सौंपने की योजना बनाई है.

धरना स्थल से बातचीत में कांग्रेस के प्रवक्ता भूपेंद्र गुप्ता ने कहा कि आंदोलन में पार्टी के कई नेता शामिल हुए हैं. उन्होंने बताया कि प्रदेश के अन्य हिस्सों में भी कांग्रेस ने विरोध प्रदर्शन किया है.

इसे भी पढ़ें : नीति आयोग की बैठक की अध्‍यक्षता करेंगे PM मोदी, तिलहन-दालों में आत्‍मनिर्भरता और शिक्षा नीति पर होगी चर्चा

प्रधानमंत्री मोदी ने लोगों से कोविड-19 रोधी टीके की एहतियाती खुराक लेने का आग्रह किया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

महबूबा मुफ्ती ने ट्विटर पर नई DP लगाकर विवाद पैदा किया, तस्वीर में मुफ्ती मोहम्मद सईद के साथ पीएम मोदी



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)