विज्ञापन
Story ProgressBack

"हर महिला के अकाउंट में..." : अखिलेश यादव संग जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि अमेठी में 'सिलेंडर' वाले लोग अब 'सरेंडर' कर रहे हैं. मैं समाजवादी साथियों से अपील करने आया हूं कि इस बार कांग्रेस प्रत्याशी को जिताएं.

Read Time: 2 mins
राहुल गांधी और अखिलेश यादव ने संयुक्त रूप से अमेठी में एक जनसभा को संबोधित किया.
अमेठी:

उत्तर प्रदेश के अमेठी में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी और सपा मुखिया अखिलेश यादव ने संयुक्त रूप से एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान राहुल गांधी ने कहा कि अमेठी में फूड पार्क से लाखों लोगों को रोजगार मिलता, लेकिन मोदी सरकार ने वह आपसे छीन लिया. उन्होंने कहा कि हम अमेठी में फूड पार्क लेकर आए थे. फूड पार्क से अमेठी बदल जाती. यहां चिप्स, अचार, टोमैटो कैचअप जैसे फूड प्रोसेसिंग के कई कारखाने लगते. इंडिया गठबंधन की सरकार बनते ही मैं अमेठी में फूड पार्क लगवाऊंगा. यह मेरी गारंटी है. उन्होंने कहा कि 4 जून को हर प्रदेश के गरीब लोगों की लिस्ट बनेगी, हर गरीब परिवार में से एक महिला का नाम चुना जाएगा और फिर 5 जून को हम कानून बना देंगे और हर महिला के अकाउंट में साल के एक लाख रुपये भेजेंगे.

किशोरी लाल के लिए यह कहा
राहुल गांधी ने कहा कि मेरे पापा ने 150 कोऑर्डिनेटर बनाए थे. उसमें किशोरी लाल शर्मा भी थे. किशोरी लाल ने अमेठी में आपके लिए काम किया. आप बाकी कोऑर्डिनेटर को देखें, तो कोई कुछ न कुछ जरूर बन गया. कोई कहीं एमपी और एमएलए बन गए. सभी ने स्टेट तक चलाए, लेकिन, किशोरी लाल ने 40 साल अमेठी की जनता को दिए हैं. इन्होंने आपके लिए अपना सबकुछ न्योछावर कर दिया. अपना पूरा पॉलिटिकल करियर यहां की जनता को दिया है. इसलिए इन्हें यहां का एमपी बनाइए. उन्होंने कहा कि मैंने अपनी आंखों से अपने पिता और अमेठी के बीच मोहब्बत भरा रिश्ता देखा है. मेरी भी ऐसी ही राजनीति है. मैं अमेठी का था, हूं और अमेठी का रहूंगा.

कड़वा झूठ बोला गया था...
सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि अमेठी में 'सिलेंडर' वाले लोग अब 'सरेंडर' कर रहे हैं. मैं समाजवादी साथियों से अपील करने आया हूं कि इस बार कांग्रेस प्रत्याशी को जिताएं. देश की जनता ने तय कर लिया है कि भाजपा वालों को 140 सीटों के लिए भी तरसा देंगे. यह लोग संविधान और हमारे-आपके हक को बदलना चाहते हैं. अब जनता इनको बदल देगी. मुझे वह समय भी याद है, जब अमेठी में मीठी चीनी के लिए कड़वा झूठ बोला गया था.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
वोटिंग का आज फाइनल डे, जानें कहां कितना पड़ रहा वोट, किसको लगेगी चोट
"हर महिला के अकाउंट में..." : अखिलेश यादव संग जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी
दिल्ली के LG का एक्शन, अनियमितताओं के चलते स्वास्थ्य मंत्री का OSD सस्पेंड
Next Article
दिल्ली के LG का एक्शन, अनियमितताओं के चलते स्वास्थ्य मंत्री का OSD सस्पेंड
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;