VIDEO: जब 'स्पाइडरमैन' को 'स्पाइडरगर्ल' के साथ बाइक पर स्टंट करना पड़ा भारी

दिल्ली पुलिस के अनुसार आरोपी शख्स के पास ड्राइविंग लाइसेंस तक नहीं था. ऐसे में उसके खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट की अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

VIDEO: जब 'स्पाइडरमैन' को 'स्पाइडरगर्ल' के साथ बाइक पर स्टंट करना पड़ा भारी

दिल्ली में स्पाइडरमैन की ड्रेस में स्टंट करना पड़ा भारी

नई दिल्ली:

दिल्ली से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. पुलिस ने एक ऐसे युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है जो स्पाइडरमैन की ड्रेस पहनकर बाइक से स्टंट कर रहा था. स्टंट करने के दौरान उसकी एक महिला मित्र भी उसके साथ थी और उसने भी स्पाइडरमैन की ही ड्रेस पहनी हुई थी. इन दोनों के स्टंट करने का एक वीडियो बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में ये दोनों बगैर हेलमेट लगाए सड़क पर स्टंट करते दिख रहे हैं. पुलिस ने अब इसी वीडियो को आधार पर बनाते हुए इन दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. घटना दिल्ली के नजफगढ़ इलाके की बताई जा रही है.

वायरल पोस्ट के आधार पर की गई कार्रवाई

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह से यह युवक सड़क पर बगैर हेलमेट लगाए सड़क पर स्टंट कर रहा है. स्टंट करने के लिए आरोपी ने जो बाइक इस्तेमाल की है उसपर नंबर प्लेट भी नहीं लगा हुआ है. इस वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस ने इस बाइक सवार की तलाश शुरू की. जांच में पता चला कि जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें स्टंट करता दिख रहा है युवक 20 साल का आदित्य है. जबकि उसके साथ उसकी दोस्त अंजली है. पुलिस के अनुसार अंजली की उम्र 19 साल है और वह भी नजफगढ़ की ही रहने वाली है. 

कई धाराओं में दर्ज किया गया मामला

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस ने फिलहाल लापरवाही से बाइक चलाने और बगैर हेलमेट और नंबर प्लेट की गाड़ी का इस्तेमाल करने को लेकर मोटर व्हीकल एक्ट की अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है. पुलिस के अनुसार दोनों आरोपियों ने जिस बाइक से स्ंटट किया है उसमें साइड मिरर तक नहीं लगा हुआ था. पुलिस की जांच में पता चला है बाइक चला रहे युवक के पास ड्राइविंग लाइसेंस तक नहीं था.