विज्ञापन
Story ProgressBack

"अगर आप में साहस है तो..." बीजेपी के 'परिवारवाद' कमेंट पर कांग्रेस के प्रियांक खरगे ने दिया जवाब

राज्य मंत्रिमंडलल के सदस्य प्रियांक कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रमुख मल्लिकार्जुन खरगे के बेटे हैं. पिता के साथ राजनीति में उतरने की वजह से बीजेपी को परिवारवाद की राजनीति पर कांग्रेस पर निशाना साधने का मौका मिला है.

Read Time: 3 mins
"अगर आप में साहस है तो..." बीजेपी के 'परिवारवाद' कमेंट पर कांग्रेस के प्रियांक खरगे ने दिया जवाब
बीजेपी पर निशाना साधते हुए प्रियांक ने नेताओं के लिए फ्री डीएनए टेस्ट की भी पेशकश की.
नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता प्रियांक खरगे ने राज्य में बीजेपी के सोशल मीडिया हैंडल पर उन्हें परिवारवादी कहे जाने पर नाराजगी जाहिर की है क्योंकि उन्होंने कर्नाटक में उनके कई नेताओं पर इस शब्द का इस्तेमाल करने की चुनौती दी है, जिनके परिवार के सदस्य राजनीति का हिस्सा हैं. रविवार को बीजेपी के कई नेताओं को टैग करते हुए प्रियंका खरगे ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा, "बीजेपी कर्नाटक अगर आप में साहस हैं तो कर्नाटक में अन्य लोगों के अलावा @BSYBJP @BYRBJP @BYVijayendra @BSBommai @ikseshwarappa @Tejasvi_Surya @JagadishShettar @ShashikalaJolle @UmeshJadhav_BJP @BelladArvind के लिए परिवारवाद शब्द का इस्तेमाल करें".

बता दें, राज्य मंत्रिमंडलल के सदस्य प्रियांक कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रमुख मल्लिकार्जुन खरगे के बेटे हैं. पिता के साथ राजनीति में उतरने की वजह से बीजेपी को परिवारवाद की राजनीति पर कांग्रेस पर निशाना साधने का मौका मिला है. बीजेपी पर पलटवार करते हुए, प्रियांक खरगे ने विपक्षी दल कर्नाटक के उन सभी नेताओं के लिए मुफ्त डीएनए टेस्ट की भी पेशकश की, जिनके परिवार के सदस्य राजनीति में हैं.

अपने एक्स पर पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, "एक बार फिर मैं @BJP4India और @BJP4Karnataka के नेताओं को फ्री डीएनए टेस्ट की पेशकश करता हूं. झिझकिए मत, हम परिवारवाद की राजनीति के इस तर्क को हमेशा के लिए बंद कर देते हैं. यह आपके बीजेपी आईटी सेल पर बेहद खराब प्रभाव डालता है, जो कहते हैं कि हम परिवारवादी हैं और आप लोग परिवारवादी नहीं हैं..."

इससे पहले शनिवार को कर्नाटक बीजेपी ने प्रियांक के उस बयान पर प्रतिक्रिया दी थी, जिसमें उन्होंने सात चरणों में लोकसभा चुनाव कराने के लिए चुनाव आयोग की आलोचना की थी. बीजेपी कर्नाटक ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा था, "परिवारवादी @PriyankKharge अपने आंसु पोंछ लें और अपने 'स्टार प्रचारक' को सामने ले आएं. शायद वह भी हमारे नैरेटिव को देशभर में पहुंचाने में हमारी मदद कर सके. जल्दी करें, अब और देरी न करें."

शनिवार को मतदान की तारीखें अधिसूचित होने के बाद एएनआई से बात करते हुए उन्होंने कहा, "पिछली बार की तरह, चुनाव आयोग ने तारीखों की घोषणा इस तरह से की है, जिससे पीएम मोदी अधिकतम लाभ उठा सकें और राज्यों में पार्टी (बीजेपी) की कहानी को प्रचारित कर सकें." जैसा कि चुनाव आयोग ने घोषणा की है, मतदान सात चरणों में होगा.

खरगे जूनियर ने आगे दावा किया कि यह सुनिश्चित करने के लिए मतदान चरणबद्ध किया गया है कि केंद्र में सत्तारूढ़ भाजपा को अपने 'स्टार प्रचारक' को देश भर में अधिक आसानी से यात्रा करने के लिए अधिक समय मिले. उन्होंने कहा, "यह स्पष्ट है कि चुनाव प्रक्रिया इस तरह से की गई है कि बीजेपी को अपने स्टार प्रचारक को देशभर में घूमने के लिए अधिक समय मिल सके."

यह भी पढ़ें : क्या प्रधानमंत्री कहेंगे कि बीजेपी उस दल से समझौता नहीं करेगी जिसे वह वंशवादी मानते हैं: कांग्रेस

यह भी पढ़ें : "पिक्चर अभी बाकी है"; अखिलेश यादव ने ट्वीट कर बीजेपी को वंशवाद राजनीति के मुद्दे पर घेरा

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
दिल्ली में बारिश ने दिलाई गर्मी से हल्की राहत, फिर बढ़ेगा गर्मी का सितम; जानें कब से बदलेगा मौसम
"अगर आप में साहस है तो..." बीजेपी के 'परिवारवाद' कमेंट पर कांग्रेस के प्रियांक खरगे ने दिया जवाब
"हमें सरकार से मिली 1.08 करोड़ रुपये की सहायता" : दिवंगत अग्निवीर के परिजन
Next Article
"हमें सरकार से मिली 1.08 करोड़ रुपये की सहायता" : दिवंगत अग्निवीर के परिजन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com