"अगर ये असम में हुआ होता तो..", हैदराबाद में सुरक्षा चूक पर बोले सीएम हिमंता सरमा

हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि मेरे ऊपर हथियार से हमला हो सकता था. एक शख्स ने मुझे न सिर्फ स्टेज पर बोलने से रोका बल्कि चेतावनी भी दी कि मैं तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर के खिलाफ कुछ भी खराब ना बोलूं.

नई दिल्ली:

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने हैदराबाद में उनकी सुरक्षा में हुए चूक को लेकर टिप्पणी की. उन्होंने कहा कि मेरे ऊपर हथियार से हमला हो सकता था. एक शख्स ने मुझे न सिर्फ स्टेज पर बोलने से रोका बल्कि चेतावनी भी दी कि मैं तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर के खिलाफ कुछ भी खराब ना बोलूं. सरमा ने रिपोर्ट्स से कहा कि इस मामले को लेकर हमारे राज्य की पुलिस ने तेलंगाना सरकार से बात की है. साथ ही मैंने अपना पूरा टूर प्लान उन्हें भेज दिया है ताकि इस तरह की घटना को आगे रोका जा सके.

उन्होंने कहा कि मैं तो सिर्फ अभी स्टेज पर चढ़ा ही था, इससे पहले ही एक शख्स वहां आया और उसने मेरे कुछ बोलने से पहले ही माइक मोड दिया और चेतावनी दी कि मुझे केसीआर के खिलाफ कुछ नहीं बोलना है. सीएम सरमा ने आगे कहा कि अगर ऐसा कुछ असम में किसी दूसरे राज्य के मुख्यमंत्री के साथ हुआ होता तो हमारे राज्य की पुलिस इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए तर्कसंगत कार्रवाई जरूर करती. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि हैदराबाद में असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा के साथ एक रैली में शुक्रवार बदतमीजी हुई थी. यहां बिन बुलाए एक शख्स स्टेज पर चढ़ गया और माइक को दूसरी दिशा में मोड़ते हुए मुख्यमंत्री से भिड़ने की कोशिश की थी. ये देख भाजपा नेता अचंभित हो गए थे. वीडियो में दिख रहा है कि गुलाबी रंग का स्कार्फ लपेटे एक शख्स स्टेज पर चढ़ता है और नेताओं के बीच से होते हुए माइक तक पहुंच जाता है. फिर वो स्टेज पर लगा माइक को मोड़कर सीएम की ओर बढ़ता है और उन्हें कुछ कहता है. इसी बीच अन्य लोग उसे खींचकर स्टेज से उतार देते हैं और माइक ठीक करके नारे लगाते हैं. वहीं, ये सब होता देख सीएम मुस्कुराने लगते हैं.