केरल के ऑटो चालक की लगी 25 करोड़ की लॉटरी, कहा- पहले घर बनाऊंगा

केरल में एक व्यक्ति ने रविवार को 25 करोड़ रुपये की ओणम बंपर लॉटरी जीती है. यह व्यक्ति एक ऑटो रिक्शा चालक है और शेफ के तौर पर काम करने के लिए मलेशिया जाने की तैयारी कर रहा था.

केरल के ऑटो चालक की लगी 25 करोड़ की लॉटरी, कहा- पहले घर बनाऊंगा

तिरुवनंतपुरम:

केरल में एक व्यक्ति ने रविवार को 25 करोड़ रुपये की ओणम बंपर लॉटरी जीती है. यह व्यक्ति एक ऑटो रिक्शा चालक है और शेफ के तौर पर काम करने के लिए मलेशिया जाने की तैयारी कर रहा था. यहां श्रीवराहम के रहने वाले अनूप ने लॉटरी जीतने से एक दिन पहले शनिवार को लॉटरी टिकट (टी-750605) खरीदा था. मजेदार बात यह भी है कि एक दिन पहले ही उसका तीन लाख रुपये कर्ज का आवेदन मंजूर हुआ था. अनूप ने जिस एजेंसी से लॉटरी टिकट खरीदा था वहां मौजूद मीडिया कर्मियों को उसने बताया कि ‘टी-750605' उसकी पहली पसंद नहीं था.

उन्होंने कहा कि उन्होंने जो पहला टिकट खरीदा था वह उन्हें पसंद नहीं आया था इसलिए उन्होंने दूसरा टिकट लिया और उस पर जीत हासिल हुई. मलेशिया यात्रा और कर्ज के बारे में अनूप ने कहा, “बैंक ने आज कर्ज के लिए कॉल किया तो मैंने बता दिया कि मुझे अब ऋण की जरूरत नहीं है. अब मैं मलेशिया भी नहीं जाऊंगा.” उन्होंने कहा कि वह पिछले 22 साल से लॉटरी टिकट खरीद रहे हैं और अब तक उन्हें कुछ सौ रुपये से लेकर अधिकतम पांच हजार रुपये तक मिले थे.

उन्होंने कहा, “मुझे जीतने की आशा नहीं थी इसलिए मैं टीवी पर लॉटरी के नतीजे नहीं देखता था. लेकिन जब मैंने अपना फोन देखा तो पता चला कि मैं जीत गया हूं. मुझे विश्वास नहीं हुआ और मैंने अपनी पत्नी को दिखाया. उसने कहा कि यह जीतने वाला नंबर है.” अनूप ने कहा, “फिर भी मुझे शंका थी इसलिए मैंने लॉटरी बेचने वाली महिला को टिकट का चित्र भेजा. उसने इसकी पुष्टि की कि वह जीत वाला नंबर था.” जीते हुए पैसों से कर का भुगतान करने के बाद अनूप को 15 करोड़ रुपये के आसपास मिलेंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


यह पूछे जाने पर कि वो इस पैसे का क्या करना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि उनकी पहली प्राथमिकता अपने परिवार के लिए एक घर बनाना और उनके ऊपर बकाया कर्ज को चुकाना है.इसके अलावा, अनूप ने कहा कि वह अपने रिश्तेदारों की मदद करेंगे, कुछ चैरिटी का काम करेंगे और केरल में होटल के क्षेत्र में कुछ शुरुआत करेंगे.