हैदराबाद : महिला ने प्रपोजल नहीं किया स्वीकार तो शख्स ने चाकू से किया हमला, हालत गंभीर

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी कोथा गणेश फूड डिलिवरी ब्वॉय के तौर पर काम करता है. कोथा गणेश को शक था कि पीड़िता किसी दूसरे के साथ रिलेशन में है.

हैदराबाद : महिला ने प्रपोजल नहीं किया स्वीकार तो शख्स ने चाकू से किया हमला, हालत गंभीर

हैदराबाद के साइबराबाद में महिला पर चाकू से हमला (प्रतीकात्म चित्र)

नई दिल्ली:

हैदराबाद के साइबराबाद इलाके में एक हैरान करने वाली घटना हुई है. पुलिस के अनुसार यहां एक शख्स ने एक महिला पर चाकू से इसलिए हमला कर दिया क्योंकि उसने आरोपी शख्स के प्रपोजल को स्वीकार नहीं किया था. पुलिस के अनुसार शख्स की पहचान उम्र 27 वर्षीय कोथा गणेश के रूप में की गई है जबकि पीड़िता 22 साल की हैं. पीड़िता की स्थिति गंभीर बनी हुई है और उसका इलाज चल रहा है. 

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी कोथा गणेश फूड डिलिवरी ब्वॉय के तौर पर काम करता है. कोथा गणेश को शक था कि पीड़िता किसी दूसरे के साथ रिलेशन में है. पुलिस फिलहाल आरोपी को हिरासत में ले लिया है. पुलिस के अनुसार इस घटना की जानकारी उन्हें रात 9 बजे मिली थी. मौके पर पहुंचने के बाद पुलिस ने देखा कि आरोपी कोथा गणेश ने पीड़िता पर कई बार वार किया है. पीड़िता को गले, चेहरे और हाथ में गहरे जख्म आए है. 

पीड़िता ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि वह एक निजी कंपनी में नौकरी करती है और पास के ही एक होस्टल में रहती है. पीड़िता के अनुसार गणेश जिसे वो चाचा बुलाती है ने उसपर इसलिए हमला किया क्योंकि उसने इसका प्रपोजल ठुकरा दिया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कल, गणेश पीड़िता के हॉस्टल आया और उससे कहा कि उसे उससे बात करनी है. आरोपी ने पीड़िता को अपने स्कूटर पर बिठाकर एक होटल के पीछे लेकर गया. वहां गणेश ने पीड़िता को फिर से प्रस्ताव दिया. जब पीड़िता ने मना किया तो उसने कहा कि उसके किसी और के साथ संबंध हैं. इसके बाद उसने अपने बैग से चाकू निकाला और उस पर हमला कर दिया. महिला ने उसे रोकने की कोशिश की और इस दौरान उसके हाथ में चोट लग गई.