इंसानियत शर्मसार : 10 साल के बच्चे का चचेरे भाई समेत 3 नाबालिगों ने किया यौन शोषण, इलाज के दौरान मौत

पुलिस ने इस घटना में शामिल तीनों नाबालिगों को पकड़ लिया है. पुलिस के अनुसार यौन शोषण का यह मामला 18 सितंबर का है.

इंसानियत शर्मसार : 10 साल के बच्चे का चचेरे भाई समेत 3 नाबालिगों ने किया यौन शोषण, इलाज के दौरान मौत

नई दिल्ली:

दिल्ली में एक 10 साल के बच्चे के साथ तीन नाबालिगों ने यौन शोषण किया. इस घटना में पीड़ित बच्चे का चचेरा भाई भी शामिल है. घटना की सूचना मिलने के बाद पीड़ित बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान शनिवार को उसकी मौत हो गई. पुलिस ने इस घटना में शामिल तीनों नाबालिगों को पकड़ लिया है. पुलिस के अनुसार यौन शोषण का यह मामला 18 सितंबर का है. वारदात उत्तर पूर्वी दिल्ली के सीलमपुर इलाके की है. इस पूरी घटना को लेकर दिल्ल महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल ने भी दुख जताया है. उन्होंने बच्चे की मौत के बाद शनिवार को एक ट्वीट भी किया.

इस ट्वीट में उन्होंने लिखा कि ये 12 साल का बच्चा अब हमारे बीच नहीं रहा. बच्चे ने बहुत दर्द सहा और आख़री दम तक लड़ता रहा. उसके क़ातिलों को सख़्त सज़ा होनी ही चाहिए! जब हमको इतना ग़ुस्सा आ रहा है और दर्द महसूस हो रहा है, सोचें उसके माँ बाप पे क्या बीत रही होगी. भगवान उनको इस मुश्किल समय में शक्ति दे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने इस घटना को लेकर एक ट्वीट पहले भी किया था. जिसमे उन्होंने लिखा था कि दिल्ली में लड़की तो क्या लड़के भी सुरक्षित नहीं हैं. एक 12 साल के लड़के के साथ 4 लोगों ने बुरी तरह से रेप किया और डंडों से पीटकर अधमरी हालत में छोड़कर चले गए. हमारी टीम ने मामले में FIR दर्ज करवाई. 1 आरोपी गिरफ़्तार, 3 अब भी फ़रार, दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर रही हूँ.