गृहमंत्री अमित शाह का भारी बारिश के कारण बेंगलुरु के बाहरी इलाके देवनहल्ली में रोड शो रद्द

गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) को बेंगलुरु ग्रामीण जिले के देवनहल्ली में एक रोड शो (Road show) करना था, लेकिन शहर और उसके आसपास बारिश के कारण इसे रद्द करना पड़ा. कर्नाटक (Karnataka) में चुनाव की तारीखों की घोषणा के बाद अमित शाह का यह राज्य का यह पहला दौरा है.

गृहमंत्री अमित शाह का भारी बारिश के कारण बेंगलुरु के बाहरी इलाके देवनहल्ली में रोड शो रद्द

अमित शाह का बेंगुलरु में भारी बारिश के कारण शोड शो रद्द करना पड़ा. (फाइल फोटो)

बेंगलुरु:

बेंगलुरु (Bangalore) के बाहरी इलाके देवनहल्ली (Devanahalli) में भारी बारिश के कारण केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) का शुक्रवार को होने वाला रोड शो (Road show) रद्द कर दिया गया. भारतीय जनता पार्टी के सूत्रों ने यह जानकारी दी. पार्टी के प्रमुख चुनावी रणनीतिकारों और प्रचारकों में से एक भाजपा के पूर्व अध्यक्ष शाह राज्य में 10 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले प्रचार करने के लिए राज्य के दो दिवसीय दौरे पर यहां पहुंचे हैं.

शाह अपनी इस यात्रा के दौरान पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ बातचीत करेंगे और चुनावी तैयारियों का जायजा लेंगे. पिछले महीने 29 मार्च को कर्नाटक में चुनावी कार्यक्रम की घोषणा के बाद शाह का राज्य का यह पहला दौरा है. वह शनिवार को दिल्ली लौट जाएंगे. इससे पहले, वह एक निजी समाचार चैनल द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेने वाले हैं.

बता दें कि कर्नाटक में एक चरण में विधानसभा चुनाव होना है. 10 मई को मतदान होगा और 13 मई को मतगणना होगी. मुख्य चुनाव आयुक्त राजीव कुमार के अनुसार राज्य में 5.21 करोड़ मतदाता हैं, जिनमें पुरुष मतदाताओं की संख्या 2.6 करोड़ है, जबकि महिला मतदाताओं की संख्या 2.5 करोड़ है. कर्नाटक में विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी, कांग्रेस समेत अन्य राजनीतिक दलों ने सारी ताकत झोंक दी है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें :