विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 29, 2023

मुंबई : दादर शिवाजी पार्क में विशाल हिंदू जन आक्रोश मोर्चा का आयोजन

लव जिहाद और धर्मांतरण विरोधी कानून को प्रदेश सहित पूरे देश में लागू करने की प्रमुख मांग को लेकर हिन्दू धर्म रक्षा विराट मोर्चा दादर शिवाजी पार्क से कामगार स्टेडियम तक जाएगा. 

Read Time: 3 mins

इस मोर्चे में दर्जनों हिंदू संगठन शामिल हुए.

मुंबई:

मुंबई के दादर शिवाजी पार्क में विशाल हिंदू जन आक्रोश मोर्चा का आयोजन किया गया है. हिंदू जन आक्रोश मोर्चा में दावा है कि एक लाख हिंदू इसमें शामिल होंगे. "लव जिहाद और धर्मांतरण विरोधी कानून को प्रदेश सहित पूरे देश में लागू करने की प्रमुख मांग को लेकर हिन्दू धर्म रक्षा विराट मोर्चा दादर शिवाजी पार्क से कामगार स्टेडियम तक जाएगा. इस मोर्चे में वीएचपी, आरएसएस औस BJP समेत दर्जनों हिंदू संगठन शामिल हुए. इसमें तेलंगाना के टी राजा सिंह को आमंत्रित किया गया.

हिंदू जन आक्रोश मोर्चा में शामिल हुए टी राजा सिंह ने कहा कि इतनी बड़ी संख्या देखकर अगर केंद्र सरकार हो या राज्य सरकार हो अगर वो लव जिहाद के खिलाफ और धर्म परिवर्तन के खिलाफ कानून नही बनाती है तो ये चिंगारी आग का रूप ले सकती है. यहां पर महिला शक्ति सबसे ज्यादा संख्या में पधारी है. आज की हमारी महिला शक्ति को जीजा माता बनने की आवश्यकता है.  आज हमें हर घर में एक शिवाजी की आवश्यकता है. महाराष्ट्र हिंदुओ की धरती है. यहां पर लव जिहाद के खिलाफ कानून के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है ये शर्म की बात है.

इसी के साथ टी राजा ने कहा कि आजकल ऑनलाइन पार्टी और शॉपिंग की जाती है. जो भी खरीदें चाहे एक रुपए की हो या एक लाख की हो, जो भी खरीदे सिर्फ हिंदू से ही खरीदे. कोई सामान देखे उस पर अगर हलाल का सर्टिफिकेट लिखा हो तो उसे फेंक देना.  देश में हर चीज पर हलाल का सर्टिफिकेट, ये इस्लामिक देश नही.हिंदू देश है और एक दिन ये देश हिंदू राष्ट्र बनकर रहेगा. रामदेव बाबा से भी कहना चाहता हूं कि आपके उत्पाद पर भी हलाल का सर्टिफिकेट आए तो उसे रोक दीजिए वरना कोई उसे नही खरीदेगा.

ये भी पढ़ें : भारत जोड़ो यात्रा के समापन समारोह में 21 दलों को आमंत्रित किया गया, ये 9 नहीं आएंगे : सूत्र

ये भी पढ़ें : त्रिपुरा चुनाव के लिए बीजेपी ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, पीएम मोदी समेत ये 40 दिग्गज नेता करेंगे प्रचार

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सरकार के खिलाफ क्‍या है प्‍लान, पहली बार संसद में चुनकर आए चंद्रशेखर आजाद ने जानें क्‍या कहा
मुंबई : दादर शिवाजी पार्क में विशाल हिंदू जन आक्रोश मोर्चा का आयोजन
तब फूट-फूटकर रोए थे चंद्रबाबू नायडू...खाई थी कसम, जानें क्या हुआ था ऐसा और कैसे पूरी की प्रतिज्ञा
Next Article
तब फूट-फूटकर रोए थे चंद्रबाबू नायडू...खाई थी कसम, जानें क्या हुआ था ऐसा और कैसे पूरी की प्रतिज्ञा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;