विज्ञापन
This Article is From Nov 08, 2022

हिमाचल : बीजेपी नेता प्रेम कुमार धूमल ने चुनाव में टिकट कटने पर NDTV से कही ये बात

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता प्रेम कुमार धूमल (Prem Kumar Dhumal) ने इस बार विधानसभा चुनाव में टिकट कटने को लेकर एनडीटीवी से बात की.

हिमाचल के पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने एनडीटीवी से बात की.

हमीरपुर:

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में सबसे ज़्यादा चर्चा पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता प्रेम कुमार धूमल (Prem Kumar Dhumal) के टिकट कटने को लेकर है. जिसको लेकर बीजेपी (BJP) में बगावत बढ़ गई है. इससे प्रेम कुमार धूमल क्या वाकई नाराज हैं, इन तमाम सवालों पर हमारे एनडीटीवी के संवाददाता सौरभ शुक्ला ने प्रेम कुमार धूमल से बात की. टिकट कटने के सवाल के जवाब में प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि इस बार चुनाव नहीं लड़ने का फैसला मेरा था. मैं चाहता हूं कि किसी दूसरे आदमी को मौका मिले. मेरी सीट पर आर्मी के रिटायर कैप्टन को मौकै मिला हो जो पार्टी के वफादार कार्यकर्ता भी हैं. इस मामले पर धूमल ने कहा कि जो बीत गई सो बीत गई. अब हमें आगे पार्टी को मजबूत करने पर ध्यान देना चाहिए. 

धूमल ने कहा कि पार्टी में एक सीट से टिकट की दावेदारी करने वाले कई सारे लोग होते हैं, लेकिन टिकट एक ही आदमी को मिलता है. पार्टी से लोग जब बगावत करते हैं और निर्दलीय चुनाव लड़ते हैं तो पार्टी को नुकसान तो होता ही है. चाहे एक वोट भी कम हुआ तो पार्टी को नुकसान होता है. 

अग्निवीर योजना को लेकर हिमाचल के युवाओं ने खासी नाराजगी जताई है. इस पर और क्या कहेंगे? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि चार साल बाद रिटायर होने वाले जवानों को 25 लाख मिलेगा. चार साल में उन्हें ग्रेजुएट की डिग्री दी जाएगी. जवान जब इस योजना को ठीक से समझेंगे तो उनको योजना ठीक लगेगी.पार्टी को सपोर्ट करने के सवाल पर धूमल ने कहा कि पार्टी में कई तरह के पद होते हैं. हर तरह के पद एक समय के बाद खत्म हो जोते हैं, लेकिन पार्टी कार्यकर्ता का पद कभी खत्म नहीं होता. मैं बीजेपी कार्यकर्ता के रूप में कार्य करता रहूंगा.

 ये भी पढ़ें : 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
अदाणी यूनिवर्सिटी का पहला दीक्षांत समारोह, 69 पोस्ट ग्रैजुएट को दी गई डिग्री
हिमाचल : बीजेपी नेता प्रेम कुमार धूमल ने चुनाव में टिकट कटने पर NDTV  से कही ये बात
महाराष्ट्र में कांग्रेस का 'लापता लेडीज़' कैंपेन, चुनाव से पहले इसे लॉन्च करने का मकसद जानिए
Next Article
महाराष्ट्र में कांग्रेस का 'लापता लेडीज़' कैंपेन, चुनाव से पहले इसे लॉन्च करने का मकसद जानिए
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com