प्रतिभा सिंह को सीएम बनाए जाने के सवाल पर बोले विक्रमादित्य सिंह, पार्टी जो कहेगी मान्य होगा

प्रतिभा सिंह के सीएम बनने के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि बेटा होने के नाते मैं चाहता हूं कि उन्हें कोई बड़ी जिम्मेदारी मिले. लेकिन पार्टी जो भी फैसला लेगी वह मान्य होगा. प्रतिभा सिंह जो कि कांग्रेस पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष भी हैं और राज्य के छह बार के मुख्यमंत्री रहे वीरभद्र सिंह की पत्नी भी हैं.

नई दिल्ली:

कांग्रेस को हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में बढ़त मिलने के बीच छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, कांग्रेस के राज्य प्रभारी राजीव शुक्ला और हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा शिमला पहुंच रहे हैं. बघेल हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के वरिष्ठ पर्यवेक्षक भी रहे हैं. इस बीच पार्टी की जीत से उत्साहित कांग्रेस नेता विक्रमादित्य सिंह ने एनडीटीवी से बातचीत में कहा कि सीएम पद के मुद्दे पर पार्टी जो निर्णय लेगी वह स्वीकार होगा. 

विक्रमादित्य सिंह भी इस बार चुनाव लड़ रहे हैं और अपनी सीट पर आगे चल रहे हैं. उन्होंने एनडीटीवी से कहा है कि मैं पूरे हिमाचल की जनता का शुक्रिया करता हूं. उनका कहना है कि वे वीरभद्र जी के दिखाए रास्ते पर चले हैं. विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि वे वीरभद्र जी को बहुत याद कर रहा हूं. वो जहां से भी मुझे देख रहे होंगे मुस्कुरा रहेंगे.

इसके अलावा प्रतिभा सिंह के सीएम बनने के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि बेटा होने के नाते मैं चाहता हूं कि उन्हें कोई बड़ी जिम्मेदारी मिले. लेकिन पार्टी जो भी फैसला लेगी वह मान्य होगा. प्रतिभा सिंह जो कि कांग्रेस पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष भी हैं और राज्य के छह बार के मुख्यमंत्री रहे वीरभद्र सिंह की पत्नी भी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राज्य में कांग्रेस पार्टी की जीत के बाद विधायकों के पार्टी बदलने का डर भी सताने लगा है. ऐसे में कांग्रेस पार्टी अपने नवनिर्वाचित विधायकों को किसी अन्य स्थान पर ले जा सकती है. इससे जुड़े सवाल के जवाब में विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि अभी राजीव शुक्ला से बात करेंगे और जैसे वो कहेंगे जहां कहेंगे जाएंगे.