झारखंड के CM हेमंत सोरेन के अधिवक्ता ने निर्वाचन आयोग को लिखा पत्र, मांगी मंतव्य की कॉपी

मुख्यमंत्री कार्यालय के सूत्रों के अनुसार मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने नई दिल्ली में कई विधि विशेषज्ञों से आगे की कानूनी रणनीति पर चर्चा की है.

झारखंड के CM हेमंत सोरेन के अधिवक्ता ने निर्वाचन आयोग को लिखा पत्र, मांगी मंतव्य की कॉपी

हेमंत सोरेन के अधिवक्ता ने निर्वाचन आयोग को लिखा पत्र

रांची :

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के अधिवक्ता ने निर्वाचन आयोग को पत्र लिखा है. साथ ही राज्यपाल को भेजी गई मंतव्य की प्रति उनके मुवक्किल को जल्द उपलब्ध कराने का आग्रह किया है. बताया जा रहा है कि सोरेन के अधिवक्ता वैभव तोमर ने भारत निर्वाचन आयोग के सचिव को केस 3(G)/2022 मामले में 15 सितंबर 2022 को पत्र भेजकर भारत निर्वाचन आयोग द्वारा झारखंड के राज्यपाल को भेजी गई मंतव्य की प्रति उनके मुवक्किल को जल्द उपलब्ध कराने की गुजारिश की है. 
 
चुनाव आयोग को भेजे गए पत्र में यह भी लिखा है कि उन्हें मीडिया रिपोर्ट से पता चला है कि माननीय निर्वाचन आयोग ने अपने आदेश पर हस्ताक्षर कर उसे झारखंड के माननीय राज्यपाल के कार्यालय में भेज दिया है. 
 
ज्ञात हो कि गुरुवार को दिल्ली जाने से पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने राज्यपाल रमेश बैस से मुलाकात कर राज्य में विगत तीन सप्ताह से अधिक समय से उत्पन्न अनापेक्षित परिस्थितियों की अनिश्चितता को दूर करने हेतु पत्र सौंपा था, जिससे इस भ्रम की स्थिति में भाजपा द्वारा किए जा रहे अनैतिक प्रयासों को रोका जा सके. 

मुख्यमंत्री कार्यालय के सूत्रों के अनुसार मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने नई दिल्ली में कई विधि विशेषज्ञों से आगे की कानूनी रणनीति पर चर्चा की है तथा माना जा रहा है कि जल्द ही इस बाबत मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन द्वारा अगला कदम भी उठाया जा सकता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com