विज्ञापन
This Article is From Jul 21, 2022

हरियाणा : DSP हत्याकांड के मुख्य आरोपी डंपर चालक को पुलिस ने राजस्थान से दबोचा, अन्य की तलाश जारी

आरोपी ने अपनी डंपर से डीएसपी सुरेंद्र सिंह बिश्नोई को रौंद दिया था, जिसमें डीएसपी की मौत हो गई थी. पुलिस ने आरोपी की राजस्थान के भरतपुर से गिरफ्तार किया है.

हरियाणा : DSP हत्याकांड के मुख्य आरोपी डंपर चालक को पुलिस ने राजस्थान से दबोचा, अन्य की तलाश जारी
आरोपी ने डीएसपी पर चढ़ाया था डंपर
नई दिल्ली:

हरियाणा के नूंह जिले में अवैध पत्थर खनन की जांच कर रहे डीएसपी की हत्या मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को राजस्थान से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी की पहचान सब्बीर उर्फ मित्तर के रूप में की है. आरोपी ने अपनी डंपर से डीएसपी सुरेंद्र सिंह बिश्नोई को रौंद दिया था, जिसमें उनकी मौत हो गई थी. पुलिस ने आरोपी की राजस्थान के भरतपुर से गिरफ्तार किया है. बता दें कि डीएसपी की मौत के कुछ घंटे बाद पुलिस ने हत्या में शामिल एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था.

पुलिस अधीक्षक नूंह ने बताया कि मुख्य आरोपी डंपर चालक सब्बीर उर्फ मित्तर के अलावा इक्कर निवासी पचगांव को गिरफ्तार किया जा चुका है. अभी भी पुलिस को मामले में कई अन्य आरोपियों कि तलाश है. पकड़े गए मुख्य आरोपी डंपर चालक को आज न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लेने कि तैयारी है. पुलिस अधीक्षक नूंह ने कहा कि रिंमाड अवधि के दौरान पूछताछ से ना केवल मुकदमें के अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी में पुलिस को मदद मिलेगी बल्कि इस पूरे नेटवर्क का खुलासा भी गिरफ्त में आए दोनों बदमाशों से पूछताछ के दौरान सम्भव हो पाएगा.  

पुलिस ने आरोपी को कर लिया था गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार आरोपी ट्रक क्लीनर का काम करता है. पुलिस फिलहाल इस मामले में गिरफ्तार मुख्य आरोपी मित्तर से पूछताछ कर रही है. गौरतलब है कि हरियाणा के नूंह में डिप्टी एसपी सुरेंद्र सिंह बिश्नोई की हत्या करने वाले आरोपी को जब पुलिस ने घेरा तो आरोपी ने पुलिस टीम के ऊपर कई राउंड फायर किए थे. पुलिस की गाड़ी पर भी गोलियां लगीं थी. जवाबी कार्रवाई में डंपर के क्लीनर को पुलिस की गोली लगी थी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था. 

सड़क के किनारे कूदकर बचाई  अपनी जान

अधिकारियों के अनुसार, तावडू के डीएसपी सुरेंद्र सिंह ने दस्तावेज की जांच के लिए एक डंपर-ट्रक को रुकने का इशारा किया था, लेकिन चालक ने रफ्तार बढ़ाते हुए उन्हें कुचल डाला. उन्होंने बताया कि डीएसपी के चालक और सुरक्षाकर्मी ने सड़क के किनारे कूदकर अपनी जान बचाई, लेकिन सुरेंद्र सिंह ट्रक की चपेट में आ गए थे. पुलिस ने बताया था कि सिंह को फौरन पास के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.ॉ

यह भी पढ़ें -
-- मोहम्मद जुबैर 23 दिन बाद जेल से रिहा, 2018 के एक ट्वीट को लेकर हुई थी गिरफ्तारी
-- राष्‍ट्रपति चुनाव : द्रौपदी मुर्मू या यशवंत सिन्हा, देश का अगला राष्ट्रपति कौन? फैसला आज

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
संयुक्त राष्ट्र एक 'पुरानी कंपनी' की तरह, बदलते वक्त के साथ तालमेल बैठाने में नाकाम : एस जयशंकर
हरियाणा : DSP हत्याकांड के मुख्य आरोपी डंपर चालक को पुलिस ने राजस्थान से दबोचा, अन्य की तलाश जारी
आज मैं भावुक हूं...स्वच्छ भारत मिशन के 10 साल पूरे होने पर जानें क्या बोले पीएम मोदी
Next Article
आज मैं भावुक हूं...स्वच्छ भारत मिशन के 10 साल पूरे होने पर जानें क्या बोले पीएम मोदी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com