विज्ञापन

हरियाणा में जीत के बाद बीजेपी ने राहुल गांधी के घर भेजी जलेबी, देखिए कितने रुपए किलो

हरियाणा में जीत के बाद बीजेपी ने कनॉट प्लेस के वीकानेरवाला स्वीट्स से 24 अकबर रोड के लिए ऑनलाइन जलेबी ऑर्डर (BJP Jalebi Order To Rahul Gandhi) की थी, जिसमें उसकी कीमत भी लिखी हुई थी. बता दें कि 24 अकबर रोड वही जगह है, जहां राहुल गांधी का आवास है.

हरियाणा में जीत के बाद बीजेपी ने राहुल गांधी के घर भेजी जलेबी, देखिए कितने रुपए किलो
हरियाणा बीजेपी ने राहुल गांधी के घर भेजी जलेबी.
दिल्ली:

गोहना के मातूराम की जलेबियां राहुल गांधी (Rahul Gandhi Jalebi) को भारी पड़ती नजर आ रही हैं. उन्होंने जब से जलेबियों में रोजगार की संभावना तलाशी है और बड़ी फैक्ट्रियां लगाए जाने की बात मंच से कही है, तब से वह विरोधियों के निशाने पर हैं.सोशल मीडिया पर भी तरह-तरह के मीम्स की जैसे बाढ़ सी आ गई है.

ये भी पढ़ें-हरियाणा में ऐसा पहले कभी नहीं हुआ, भजनलाल की चौधर ले गया यह पूर्व IAS

जलेबियों का ये मुद्दा हरियाणा विधानसभा चुनाव में भी हॉट टॉपिक रहा. अब जब कांग्रेस हरियाणा का चुनाव हार गई है तो बीजेपी जलेबियों को लेकर उन पर तंज कस रही है. हरियाणा बीजेपी ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने कांग्रेस नेता के घर पर जलेबी भिजवाने की बात कही.

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: Canva

जलेबी के चक्कर में फंस गए राहुल गांधी 

हरियाणा में बीजेपी की जीत के बाद पार्टी के ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट कर कहा गया कि भारतीय जनता पार्टी हरियाणा के समस्त कार्यकर्ताओं की तरफ से राहुल गांधी जी के लिए उनके घर पर जलेबी भिजवा दी है. बीजेपी का ये ट्वीट हरियाणा में कांग्रेस की हार पर तंज और बीजेपी की जीत की खुशी जाहिर कर रहा है.

कनॉट प्लेस की इस दुकान से बीजेपी ने भिजवाई जलेबी

खास बात यह है कि इस ट्वीट में ऑर्डर डिटेल का स्क्रीन शॉट भी अटैच किया गया, जिसमें दिखाई दे रहा है कि जलेबी का ऑर्डर कनॉट प्लेस के बीकानेरवाला स्वीट्स से 24 अकबर रोड के लिए किया गया. इसमें जलेबी की कीमत भी लिखी हुई है, जो कि 609 रुपए है. बता दें कि 24 अकबर रोड वही जगह है, जहां राहुल गांधी का आवास है. बीजेपी ने ट्वीट कर कहा है कि उन्होंने कार्यकर्ताओं की तरफ से राहुल गांधी के घर पर जलेबी भिजवा दी है.  

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: Pexels

राहुल गांधी के घर भेजी गई जलेबी की कीमत देखिए

जलेबी की कीमत देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि राहुल गांधी के घर के लिए जो जलेबी ऑर्डर की गई, वह करीब 1 किलो थी,जो 609 रुपए की है. बीजेपी ने जो ऑर्डर का जो स्क्रीन शॉट ट्विटर पर शेयर किया था, उसमें जलेबी की कीमत लिखी हुई थी. 

जलेबी के बहाने राहुल पर चुटकी ले रहे बीजेपी नेता

हरियाणा में बीजेपी की जीत और कांग्रेस की हार के बाद यूपी के बीजेपी नेता भी जलेबी के बहाने राहुल गांधी पर चुटकी ले रहे हैं. यूपी के एक मंत्री ने राहुल गांधी पर तंज करते हुए कहा कि उन्हें ‘जलेबी' कड़वी लग रही होगी.

Latest and Breaking News on NDTV

जलेबी पर राहुल गांधी ने क्या कहा था?

हरियाणा विधानसभा चुनाव के दौरान राहुल गांधी ने 3 अक्टूबर को गोहाना में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रसिद्ध जलेबी निर्माता मातु राम हलवाई का एक डिब्बा दिखाया और इस बात पर जोर दिया कि उनकी जलेबी पूरे देश में बेची जानी चाहिए.राहुल के इस बयान के बाद लखनऊ में कांग्रेस नेताओं ने जलेबी बांटी थी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
हरियाणा की नूंह पर कांग्रेस की पकड़ बरकरार, आफताब अहमद ने इनेलो के ताहिर हुसैन को हराया
हरियाणा में जीत के बाद बीजेपी ने राहुल गांधी के घर भेजी जलेबी, देखिए कितने रुपए किलो
बिहार में टूटी हुई पटरी से गुजरी यात्रियों से भरी वैशाली एक्सप्रेस, टला बड़ा रेल हादसा
Next Article
बिहार में टूटी हुई पटरी से गुजरी यात्रियों से भरी वैशाली एक्सप्रेस, टला बड़ा रेल हादसा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com