दिल्ली के नए LG के शपथ ग्रहण से क्यों नाराज होकर लौटे पूर्व केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन, ट्वीट कर खुद बताई वजह

पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी सांसद डॉ. हर्षवर्धन (Dr. Harsh Vardhan) गुरुवार को दिल्ली के नए उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना (Vinai Kumar Saxena) के शपथ ग्रहण कार्यक्रम से नाराज होकर वापस लौट गए.

दिल्ली के नए LG के शपथ ग्रहण से क्यों नाराज होकर लौटे पूर्व केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन, ट्वीट कर खुद बताई वजह

दिल्‍ली: नए उप राज्‍यपाल के शपथ समारोह से पहले ही नाराज होकर लौटे BJP सांसद हर्षवर्द्धन

नई दिल्ली:

पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी सांसद डॉ. हर्षवर्धन (Dr. Harsh Vardhan) गुरुवार को दिल्ली के नए उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना (Vinai Kumar Saxena) के शपथ ग्रहण कार्यक्रम से नाराज होकर वापस लौट गए. घटनाक्रम का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो गुस्से में वापस जा रहे हैं. अब हर्षवर्धन ने मीडिया में चल रही खबरों को लेकर बयान दिया है और शपथ ग्रहण समारोह से वापस चले आने का कारण बताया है. 

पूर्व पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी सांसद ने ट्वीट किया है कि मीडिया में गलत रिपोर्टिंग की जा रही है कि मनपसंद सीट नहीं मिलने के कारण उपराज्यपाल के शपथ ग्रहण समारोह से चला गया. एक अधिकारी ने मुझे जहां बैठाया वहां बैठ गया, दूसरे अधिकारी ने सीट रिजर्व बता कर उठा दिया तो उठ गया! 15 मिनट इंतजार किया कि कहीं सीट दी जाएगी. नहीं दी, तो लौट आया!

2cvct1co

Add image caption here

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि बहुत अफसोस है कि मैं जिस दिल्ली का सांसद हूं,और जहां सार्वजनिक जीवनभर सक्रिय रहा, वहां के नये उपराज्यपाल के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नहीं हो सका! नये उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना और दिल्ली की जनता को बहुत बधाई. निश्चय ही, आपके कार्यकाल में दिल्ली सर्वोतम शहर बनकर उभरेगी. गौरतलब है कि कार्यक्रम से वापस लौटते हुए सांसद ने कहा था कि संसद सदस्यों तक के लिए इन्होंने सीट नहीं रखी हुई है.

ये भी पढ़ें- 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video : दिल्‍ली: नए उप राज्‍यपाल के शपथ समारोह से पहले ही नाराज होकर लौटे BJP सांसद हर्षवर्द्धन