'सोमवार को BJP में शामिल नहीं हो रहा' : कांग्रेस छोड़ने के बाद पाला बदलने की अटकलों पर बोले हार्दिक पटेल

पंजाब के मशहूर गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की रविवार को हत्या कर दी गई. उनकी गाड़ी पर मानसा में 30 राउंड से ज़्यादा फ़ायरिंग हुई.

'सोमवार को BJP में शामिल नहीं हो रहा' : कांग्रेस छोड़ने के बाद पाला बदलने की अटकलों पर बोले हार्दिक पटेल

कांग्रेस छोड़ने के बाद पाला बदलने की अटकलों पर बोले हार्दिक पटेल

अहमदाबाद:

पूर्व कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने सोमवार को भाजपा में शामिल होने की अटकलों का खंडन किया. हार्दिक पटेल ने रविवार को न्यूज एजेंसी पीटीआई-भाषा को बताया कि मैं कल भाजपा में शामिल नहीं हो रहा हूं. अगर ऐसा कुछ होता है तो मैं आपको बता दूंगा. वहीं हार्दिक पटेल ने पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या को लेकर आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है. उन्होंने इसको लेकर ट्वीट भी किया.

उन्होंने ट्वीट किया, पंजाब के मुख्यमंत्री और दिल्ली से आम आदमी पार्टी की पंजाब सरकार को चला रहे लोगों को सोचना होगा की क्या उन्हें कांग्रेस की तरह पंजाब को दुःख दर्द देनी वाली दूसरी पार्टी बनना है या सच में लोगों के लिए कुछ करना हैं.

बता दें कि पंजाब के मशहूर गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की रविवार को हत्या कर दी गई. उनकी गाड़ी पर मानसा में 30 राउंड से ज़्यादा फ़ायरिंग हुई. इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. सिद्धू मूसेवाला की सुरक्षा शनिवार को ही पंजाब सरकार ने वापस ली थी. सीएम भगवंत मान ने कानून व्यवस्था का हवाला देते हुए शनिवार को 424 VIP की सुरक्षा तत्काल प्रभाव से वापस ले ली थी. इनमें से मूसेवाला भी एक थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-