विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 22, 2020

भारती सिंह के पति हर्ष लिंबाचिया भी गिरफ्तार, मेडिकल जांच के बाद NCB कोर्ट में पेश करेगी

Bollywood Drugs Connection : NCB की पूछताछ में भारती सिंह और उनके पति हर्ष ने ड्रग्स लेने की बात स्वीकारी थी. एनसीबी को भारती सिंह के घर से छापेमारी के दौरान मादक पदार्थ भी मिला था. 

Read Time: 3 mins

Bollywood Drugs Connection :ड्रग्स मामले में भारती सिंह, उनके पति हर्ष लिंबाचिया गिरफ्तार

मुंबई:

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स मामले में कॉमेडियन भारती सिंह (Comedian Bharti Singh) के बाद उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) को भी गिरफ्तार कर लिया है. हर्ष लिंबाचिया को NCB ने ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है. NCB ने करीब 15 घंटों के पूछताछ के बाद हर्ष को अरेस्ट किया. शनिवार को एनसीबी की पूछताछ में भारती सिंह और उनके पति हर्ष ने गांजा (Weed) लेने की बात स्वीकारी थी. एनसीबी को भारती सिंह के घर से छापेमारी के दौरान 86.5 ग्राम गांजा भी मिला था. 

भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को रविवार मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) दोनों की कोरोना (Covid-19) जांच भी करा सकती है. चिकित्सा जांच के बाद उन्हें किला कोर्ट की एनसीबी अदालत में पेश किया जाएगा. NCB की मुंबई शाखा के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कहा कि भारती सिंह और हर्ष के खिलाफ ड्रग्स सेवन के आरोप में केस दर्ज किया गया है.

एनसीबी शनिवार सुबह कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) के घर और कार्यालय में छापेमारी के बाद उन्हें और उनके पति को पूछताछ के लिए एनसीबी के कार्यालय ले गई थी. शनिवार देर शाम को भारती सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया था. हालांकि, भारती के पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) से उस वक्त पूछताछ चल रही थी. कहा जा रहा था कि उन पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है. अब 15 घंटे की पूछताछ के बाद हर्ष को भी अरेस्ट कर लिया गया है. बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन (Bollywood Drugs Connection) में एनसीबी की यह बड़ी कार्रवाई है.

दरअसल, एनसीबी ने मुंबई के खारदांडा इलाके में 21 नवंबर को छापेमारी की थी और 21 साल के एक ड्रग्स तस्कर को गिरफ्तार किया था. उसके पास से 40 ग्राम गांजा, नशीली दवाएं आदि बरामद हुई थीं. आरोपी से पूछताछ के बाद एनसीबी ने भारती सिंह के घर औऱ कार्यालय में छापेमारी की थी. उनके पास से 86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ था. जांच एजेंसी की पूछताछ में दोनों आरोपियों ने स्वीकार किया कि वे गांजे का सेवन करते हैं. 

वीडियो: ड्रग्स मामले में NCB ने कॉमेडियन भारती सिंह को गिरफ्तार किया

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
तीन साल में 47 प्रतिशत भारतीयों से हो चुकी है वित्तीय धोखाधड़ी: सर्वेक्षण
भारती सिंह के पति हर्ष लिंबाचिया भी गिरफ्तार, मेडिकल जांच के बाद NCB कोर्ट में पेश करेगी
'पवन नहीं, आंधी है...' कौन हैं पवन कल्याण, क्या करती हैं पत्नी और बच्चे, जानिए सबकुछ
Next Article
'पवन नहीं, आंधी है...' कौन हैं पवन कल्याण, क्या करती हैं पत्नी और बच्चे, जानिए सबकुछ
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;