गुरुग्राम में शख्‍स ने प्रेमिका पर पेचकस से हमला किया, वजह जान चौंक जाएंगे

महिला ने बताया कि आरोपी आया और मुझे फिर से शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया. जब मैंने इनकार कर दिया, तो वह क्रोधित हो गया और मेरी गर्दन पर पेचकस से वार किया और भाग गया.

गुरुग्राम में शख्‍स ने प्रेमिका पर पेचकस से हमला किया, वजह जान चौंक जाएंगे

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

गुरुग्राम:

दिल्‍ली से सटे गुरुग्राम से एक खौफनाक घटना सामने आई है. शहर में शुक्रवार को एक व्यक्ति को उसके साथ रह रही उसकी प्रेमिका पर पेचकस से हमला करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने बताया कि हमले में महिला बुरी तरह घायल हो गई. उन्होंने बताया कि आरोपी की पहचान उत्तर प्रदेश के मूल निवासी शिवम कुमार के रूप में हुई है, जिसे गुरुग्राम के राजीव चौक से गिरफ्तार किया गया और मामले पर सदर पुलिस थाने में एक प्राथमिकी दर्ज की गई. 

शारीरिक संबंध बनाने से किया इनकार...
मूल रूप से उत्तर प्रदेश की निवासी शिकायतकर्ता (28) ने आरोप लगाया कि शिवम ने बृहस्पतिवार को उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया. शिकायतकर्ता ने कहा कि जब उसने इनकार कर दिया, तो उसने कथित तौर पर पेचकस से उसकी गर्दन पर वार कर दिया. महिला द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक, वह अपने पति से अलग होकर गुरुग्राम में एक किराए के कमरे में रहती थी, जहां उसकी मुलाकात उत्तर प्रदेश के कन्नौज निवासी शिवम कुमार से हुई.

शिवम के साथ लिव-इन में रह रही है पीडि़त महिला 
महिला ने अपनी शिकायत में कहा, "हमारे लिव-इन संबंध शुरू करने के तुरंत बाद, शिवम ने शादी के बहाने मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाए. हाल ही में मुझे पता चला कि शिवम शादीशुदा है. बृहस्पतिवार शाम को, वह बाइक पर आया और मुझे फिर से शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया. जब मैंने इनकार कर दिया, तो वह क्रोधित हो गया और मेरी गर्दन पर पेचकस से वार किया और भाग गया."

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
शिकायतकर्ता ने बताया कि पड़ोसियों ने उसे अस्पताल पहुंचाया. महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. सहायक पुलिस आयुक्त वरुण दहिया ने कहा, "आरोपी को आज (शुक्रवार) राजीव चौक से गिरफ्तार किया गया और हम उससे पूछताछ कर रहे हैं. उसे जल्‍द शहर की अदालत में पेश किया जाएगा."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें :-



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)