विज्ञापन
Story ProgressBack

गुरुग्राम: मस्जिद का गेट नहीं खोलने पर बदमाशों ने चला दी गोली

पुलिस ने शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस ने यहां लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को कब्जे में ले लिया है.

Read Time: 2 mins
गुरुग्राम: मस्जिद का गेट नहीं खोलने पर बदमाशों ने चला दी गोली
गाड़ी नंबर के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है.

गुरुग्राम के देवीलाल नगर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब होली की रात को स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने मस्जिद के बाहर गोली चला दी. गोली की आवाज सुनकर जब लोग घर से बाहर निकले तो आरोपी फरार हो गए. वारदात की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी. पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज कब्जे में ली है. पुलिस का कहना है कि गाड़ी नंबर के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

चश्मदीद की मानें तो सोमवार देर रात करीब पौने 11 बजे एक स्कॉर्पियो गाड़ी देवी लाल नगर की गली नंबर 9 में पहुंची और गली में मुड़ने लगी. लेकिन एक मकान के बाहर गाड़ी रुक गई. चश्मदीद अब्दुल हफीज की मानें तो स्कॉर्पियो सवार ने उन्हें गाड़ी के आगे पत्थर होने की बात कहकर पत्थर हटाने के लिए कहा. जब अब्दुल हफीज ने पत्थर न होने की बात कही तो स्कॉर्पियो सवार ने गाड़ी को पीछे करके दोबारा गाड़ी चढ़ाने की कोशिशि की. इस पर मकान मालिक नीचे उतर आए. आरोप है कि स्कॉर्पियो सवार ने अपनी गाड़ी को रोका और उसमें से दो युवक उतरकर आए और मस्जिद का गेट खुलवाने का प्रयास करने लगे. इस पर उन्होंने मस्जिद का गेट सुबह खुलने की बात कही तो वह भड़क गए और अभद्रता करते हुए वापस जाने लगे.

आरोप है कि एक युवक ने पहले उनके कंधे पर हाथ रखा और गोली मारने की बात कहते हुए अचानक गोली चला दी जिसके बाद वह मौके से फरार हो गए. गोली चलने की आवाज सुनकर लोग घर से बाहर आ गए और पुलिस को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने यहां लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को कब्जे में ले लिया है.  मामले में पुलिस ने शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- कंगना रनौत पर कांग्रेस नेता की इंस्टा पोस्ट से बड़ा विवाद, जानें क्या है पूरा मामला

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
अब गर्मी को बाय! मानसून ने दी दस्तक, जानिए आपके इलाके में कब बरसेंगे बदरा
गुरुग्राम: मस्जिद का गेट नहीं खोलने पर बदमाशों ने चला दी गोली
SC से नहीं मिली जमानत, फिलहाल जेल में रहेंगे अरविंद केजरीवाल, अब 26 को सुनवाई
Next Article
SC से नहीं मिली जमानत, फिलहाल जेल में रहेंगे अरविंद केजरीवाल, अब 26 को सुनवाई
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;