विज्ञापन
This Article is From Sep 21, 2022

गुरुग्राम : दिल्ली -जयपुर एक्सप्रेसवे पर लगा कई किलोमीटर का जाम, वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से गाड़ियां जाम की वजह से सड़क पर रेंग रही हैं. इस वीडियो में दिख रहा ये जाम करीब आठ किलोमीटर लंबा है.

नई दिल्ली:

गुरुग्राम में दिल्ली-जयपुर एक्पप्रेसवे पर बुधवार को वाहन चालकों को घंटों जाम में फंसे रहना पड़ा. इस जाम का एक वीडियो सोशल साइट्स पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से गाड़ियां जाम की वजह से सड़क पर रेंग रही हैं. इस वीडियो में दिख रहा ये जाम करीब आठ किलोमीटर लंबा है. अभी तक मिल रही जानकारी के अनुसार जाम लगने की मुख्य वजह नए बन रहे फ्लाइओवर की वजह से ट्रैफिक डायवर्जन को बताया जा रहा है. एक्सप्रेव पर लगे इस जाम का असर दिल्ली के रिंग रोड तक देखने को मिला. लिहाजा महिपालपुर, धौलाकुआं और अन्य आसपास के इलाकों में गाड़ियां कई घंटों तक जाम में फंसी रही.

बता दें कि गुरुग्राम एक्सप्रेसवे पर कई घंटों तक जाम लगने की यह कोई पहली घटना नहीं है. इसी साल मई में अहीर समुदाय के लोगों ने कई घंटे तक दिल्ली-गुरुग्राम राजमार्ग को अवरुद्ध रखा था. जिससे वहां अफरा-तफरी की स्थिति बन गई थी. अहीर समुदाय के लोग अपने समुदाय के नाम पर सेना की एक रेजिमेंट का नाम रखने की मांग कर रहे थे. पुलिस ने सड़क पर हंगामा करने के आरोप में अज्ञात लोगों के खिलाफ दो प्राथमिकी दर्ज की थी. 

पुलिस के मुताबिक, प्रदर्शनकारियों ने राजीव चौक की सर्विस लाइन से गुजर रही एक कार को जबरन रुकवाकर उसे आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त कर दिया था. इस दौरान कई युवा प्रदर्शनकारी मोटरसाइकिल से 'स्टंट' करते दिखे थे. रैली की शुरुआत खेड़की-दौला से हुई थी और पुलिस ने रैली का मार्ग परिवर्तित करने की योजना बनायी थी लेकिन प्रदर्शनकारी लगभग पूरे राजमार्ग पर फैल गए थे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
ओडिशा: वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटने से भारी नुकसान, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने दी सफाई
गुरुग्राम : दिल्ली -जयपुर एक्सप्रेसवे पर लगा कई किलोमीटर का जाम, वीडियो हुआ वायरल
CPM नेता सीताराम येचुरी का निधन, सांस लेने में दिक्कत के बाद AIIMS में हुए थे एडमिट
Next Article
CPM नेता सीताराम येचुरी का निधन, सांस लेने में दिक्कत के बाद AIIMS में हुए थे एडमिट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com