गुजरात: अपने कर्मचारियों को 'आप' के लिए प्रचार करने से रोकने वाला हीरा व्यापारी बीजेपी में शामिल

गुजरात में अपने कर्मचारियों को आम आदमी पार्टी (AAP) के प्रचार कार्य से रोकने वाले हीरा व्यापारी इस साल के आखिर में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो गए हैं.

गुजरात: अपने कर्मचारियों को 'आप' के लिए प्रचार करने से रोकने वाला हीरा व्यापारी बीजेपी में शामिल

गुजरात प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सी आर पाटिल ने अपने ट्विटर हैंडल से धापा के पार्टी में शामिल होने की तस्वीर साझा की.

अहमदाबाद, :

गुजरात में अपने कर्मचारियों को आम आदमी पार्टी (AAP) के प्रचार कार्य से रोकने वाले हीरा व्यापारी इस साल के आखिर में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो गए हैं. अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) नीत ‘आप' ने इस कदम की आलोचना करते हुए दावा किया है कि बीजेपी लोगों की इच्छा दबाने की कोशिश कर रही है. सूरत के हीरा कारोबारी दिलीप धापा ने मंगलवार शाम को बीजेपी के प्रदेश मुख्यालय ‘श्री कमलम' में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की.

गुजरात प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सी आर पाटिल ने अपने ट्विटर हैंडल से धापा के पार्टी में शामिल होने की तस्वीर साझा की. पाटिल ने ट्वीट किया, ‘‘ मैंने श्रीकमलम में सूरत के हीरा व्यापारी दिलीप धापा का बीजेपी में स्वागत किया. उन्होंने अपने फैक्टरी के कर्मचारियों को रेवड़ी विक्रेता पार्टी के लिए प्रचार करने से रोका और चेतावनी दी कि ऐसा करता कोई मिलेगा तो उसे निकाल दिया जाएगा. उन्होंने यह कदम स्वेच्छा से उठाया था.'' उल्लेखनीय है कि आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने गुजरात की सत्ता में आने पर लोगों के लिए कई मुफ्त की योजनाएं शुरू करने का वादा किया है.

बीजेपी उनके वादों को ‘रेवड़ी' या मुफ्त का उपहार बता रही है.आप के राष्ट्रीय महासचिव इसुदान गढ़वी ने ट्वीट किया, ‘‘लोकतंत्र में लोग पसंदीदा पार्टी का चुनाव करने के लिए स्वतंत्र हैं. क्या आप गुजरात में लोगों के चुनाव के अधिकार को छीनने वालों और कर्मचारियों को नौकरी से निकालने की धमकी देने वालों को सम्मानित कर गुंडा राज लाना चाहते हैं.''उन्होंने कहा, ‘‘ कहां से आप ऐसी ओछी मानसिकता लाते हैं?एक ओर आप लोगों को नौकरी नहीं दे सकते. अब , आपके अधीन, गुजराती, मौजूदा नौकरी गंवा रहे हैं.''गढ़वी ने कहा कि यह समय गुजरातियों के लिए जागने का है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)