विज्ञापन
This Article is From Dec 02, 2022

गुजरात विधानसभा चुनाव : आज भी PM मोदी करेंगे ताबड़तोड़ रैली, 5 दिसंबर को हैं दूसरे चरण के मतदान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल अपने गृह राज्य गुजरात के तूफानी दौरे के दौरान अहमदाबाद में 30 किलोमीटर से अधिक लंबे रोड शो में हिस्सा लिया था और तीन रैलियों को संबोधित किया था.

गुजरात विधानसभा चुनाव : आज भी PM मोदी करेंगे ताबड़तोड़ रैली, 5 दिसंबर को हैं दूसरे चरण के मतदान
केंद्रीय मंत्री अमित शाह भी रैलियां करेंगे.
अहमदाबाद:

गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान से पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपना प्रचार अभियान ओर तेज कर दिया है. पीएम मोदी आज गुजरात में कनकराज, पाटन, सोजितरा और अंत में अहमदाबाद में जनसभाओं को संबोधित करेंगे, जहां वह रोड शो भी करेंगे. जबकि केंद्रीय मंत्री अमित शाह बेचराजी, विजापुर और गांधीनगर दक्षिण में रैलियां करेंगे और वडोदरा में रोड शो करेंगे. दूसरी ओर कांग्रेस के नेता व राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे भिलोदा और गांधी नगर दक्षिण में रैलियां करेंगे, जहां अमित शाह जनसभा को संबोधित करने वाले हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल अपने गृह राज्य गुजरात के तूफानी दौरे के दौरान अहमदाबाद में 30 किलोमीटर से अधिक लंबे रोड शो में हिस्सा लिया था और तीन रैलियों को संबोधित करते हुए कांग्रेस की ‘रावण' वाली टिप्पणी के लिए मतदाताओं से पार्टी को विधानसभा चुनाव में सबक सिखाने का आह्वान किया था.

ये भी पढ़ें-  पंजाब : 'मंत्रीजी' के कार्यक्रम स्थल से निकलते ही 'AAP'के दो ग्रुप आपस में भिड़े, दो घायल

प्रधानमंत्री ने कहा  था कि कांग्रेस नेता इस तरह के अपमानजनक शब्दों के इस्तेमाल के लिए कभी माफी नहीं मांगते हैं, अलबत्ता वे देश के प्रधानमंत्री के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल करना अपना अधिकार समझते हैं. गांधी परिवार की तरफ इशारा करते हुए पीएम मोदी ने कहा, “उनके लिए परिवार ही सब कुछ है. परिवार को खुश करने के लिए वे कुछ भी करेंगे. कांग्रेस के नेताओं में होड़ मची है कि कौन  मेरे खिलाफ सबसे भद्दी गाली देगा और कौन सबसे अधिक जहर उगलेगा.” उन्होंने कहा, “ऐसे लोगों को सबक सिखाने का एक ही तरीका है. पांच दिसंबर को होने वाले चुनाव में कमल का बटन दबाकर आप भाजपा को वोट दीजिए. और मैं कांग्रेस के लोगों से कहना चाहता हूं कि आप जितना कीचड़ उछालोगे, कमल उतना ही खिलेगा.

दरअसल खरगे ने सोमवार को अहमदाबाद शहर में आयोजित एक रैली में कहा था कि प्रधानमंत्री सभी चुनावों में लोगों से ‘उनका चेहरा देखकर वोट करने' के लिए कहते हैं. उन्होंने पूछा था, “क्या आप रावण की तरह 100 सिर वाले हैं.”

गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण के तहत बृहस्पतिवार को 89 सीटों पर मतदान हुआ, जबकि अहमदाबाद शहर की 16 सीटों समेत बाकी 93 सीटों पर पांच दिसंबर को वोट डाले जाएंगे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कैबिनेट ने कोविंद कमेटी की रिपोर्ट को दी मंजूरी, जानिए एक साथ चुनाव पर अब तक के घटनाक्रम
गुजरात विधानसभा चुनाव : आज भी PM मोदी करेंगे ताबड़तोड़ रैली, 5 दिसंबर को हैं दूसरे चरण के मतदान
यूनाइटेड कुकी नेशनल आर्मी के फाइनेंस हैंडलर को असम एसटीएफ ने गिरफ्तार किया: सूत्र
Next Article
यूनाइटेड कुकी नेशनल आर्मी के फाइनेंस हैंडलर को असम एसटीएफ ने गिरफ्तार किया: सूत्र
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com