गुजरात चुनाव: आम आदमी पार्टी ने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की, देखें- 10 लोगों के नाम

गुजरात विधानसभा चुनाव : पहली सूची में 10 उम्मीदवारों के नाम शामिल हैं. उम्मीदवारों में पार्टी के संगठन में अहम जिम्मेदारी निभा रहे नेताओं को मौका दिया गया है.

गुजरात चुनाव: आम आदमी पार्टी ने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की, देखें- 10 लोगों के नाम

गुजरात विधानसभा चुनावों के लिए आप की पहली लिस्ट जारी

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी ने गुजरात विधानसभा चुनाव  (Gujarat) के लिए उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है. पहली सूची में 10 उम्मीदवारों के नाम शामिल हैं. उम्मीदवारों में पार्टी के संगठन में अहम जिम्मेदारी निभा रहे नेताओं को मौका दिया गया है. भीमाभाई चौधरी को देवदर, जगमाल वाला को सोमनाथ, अर्जुन राठवा को छोटा उदयपुर से टिकट मिला है. राजकोट दक्षिण से शिवलाल बरसिया, राजकोट रूरल से वशराम सगठिया को टिकट दिया गया है. 

बता दें कि आम आदमी पार्टी में गुजरात चुनावों को लेकर तैयारियां जोरों से चल रही हैं. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सोमवार को गुजरात दौरे पर पहुंचे. उन्होंने विधानसभा चुनावों (Assembly Election) के मद्देनजर गुजरात में भी अपनी गारंटी पेश की. केजरीवाल ने कहा कि आज आपको गारंटी दे रहा हूं कि जो कह रहा हूं वह करूंगा. उन्‍होंने कहा कि अगर 5 साल में अपनी बात पूरी ना करें तो धक्के मारकर निकाल दो. दिल्ली के सीएम ने कहा, मैं रोजगार की गारंटी दे कर जा रहा हूं. साथ ही केजरीवाल ने अपने विरोधियों पर भी निशाना साधा. अरविंद केजरीवाल ने अपनी गारंटी पेश करते हुए 5 साल के दौरान हर बेरोजगार को रोजगार देने, रोजगार नहीं मिलने तक 3 हजार रुपये बेरोजगारी भत्ता, 10 लाख सरकारी नौकरियां निकालने, पेपर लीक के लिए सख्‍त कानून और सहकारिता क्षेत्र में नौकरी का सिस्‍टम ठीक कर उसे पारदर्शी बनाने का वादा किया है. 

उन्‍होंने कहा कि आज देखना यह सारे दूसरी पार्टी वाले टीवी चैनल में बैठकर मुझे गाली देने वाले हैं कि 'केजरीवाल फ्री की रेवड़ी बांट रहा है.' उन्‍होंने विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा कि यह सारी रेवड़ी अपने दोस्तों को बांटते हैं या स्विस बैंक ले जाते हैं. केजरीवाल जनता में रेवड़ी बांटता है. अभी नया-नया बुंदेलखंड एक्सप्रेस में शुरू हुआ था वह खराब हो गया इसका मतलब उसमें भी फ्री की रेवड़ी बांटी? उन्‍होंने कहा कि अब केवल जनता की फ्री रेवड़ी चलेगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये Video भी देखें :मध्य प्रदेश के निकाय चुनाव में बीजेपी पर परिवारवाद हावी, कांग्रेस ने उठाए सवाल