दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल का एक माह में चौथा गुजरात दौरा आज, करेंगे दूसरी गारंटी का ऐलान

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) आज गुजरात के सौराष्ट्र (Saurashtra) के वेरावल में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. उन्होंने एक ट्विट कर कहा, "आज गुजरात जा रहा हूँ. गुजरात के लोगों को आज दूसरी गारंटी का एलान"

दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल का एक माह में चौथा गुजरात दौरा आज, करेंगे दूसरी गारंटी का ऐलान

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल आज गुजरात में दूसरी गारंटी का ऐलान करेंगे.

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) आज सोमवार को गुजरात के सौराष्ट्र (Saurashtra) के वेरावल में एक जनसभा को संबोधित करेंगे और राजकोट (Rajkot) में एक मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे. सीएम अरविंद केजरीवाल ने आज सबुह एक ट्विट कर कर इसके बारे में जानकारी दी. केजरीवाल ने अपने ट्विट में लिखा,  "आज गुजरात जा रहा हूँ. गुजरात के लोगों को आज दूसरी गारंटी का एलान." सीएम केजरीवाल की एक सप्ताह में राजकोट की यह दूसरी, जबकि एक महीने में राज्य की चौथी यात्रा है. बता दें कि गुजरात में दिसंबर 2022 में विधानसभा चुनाव होने हैं, जिसको लेकर केजरीवाल गुजरात का दौरा कर रहे हैं.  

आम आदमी पार्टी (आप) की गुजरात इकाई के महासचिव मनोज सोराथिया ने बताया कि केजरीवाल आज सौराष्ट्र में एक जनसभा को संबोधित करेंगे और राज्य के आगामी विधानसभा चुनाव के संबंध में महत्वपूर्ण घोषणा करेंगे. उन्होंने कहा, 'केजरीवाल अपराह्न एक बजे पोरबंदर हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे. वहां से वह गिर सोमनाथ जिले के वेरावल के लिए रवाना होंगे.' सोराथिया ने बताया कि 'आप' प्रमुख वेरावल के केसीसी ग्राउंड (रेलवे कॉलोनी) में अपराह्न तीन बजे एक जनसभा को संबोधित करेंगे. सोराथिया ने बताया कि रैली के बाद केजरीवाल राजकोट जाएंगे, जहां वह संजय राजगुरु कॉलेज के मैदान में बने एक मंदिर में महा आरती में हिस्सा लेंगे और फिर दिल्ली के लिए रवाना होंगे.

ये भी पढ़ें:  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई के पात्रा चॉल के पुनर्विकास के नाम पर फर्जीवाड़े की जांच कर रही है ईडी