जिस नरेश पटेल को लेकर हार्दिक पटेल कांग्रेस से थे नाराज, वो भी BJP से बढ़ा रहे नजदीकी

पाटीदार समुदाय के नेता और खोदलधाम ट्रस्ट के प्रमुख नरेश पटेल रविवार को राजकोट में एक जिम के उद्घाटन के दौरान गुजरात बीजेपी अध्यक्ष सी आर पाटिल के साथ देखे गए. 

जिस नरेश पटेल को लेकर हार्दिक पटेल कांग्रेस से थे नाराज, वो भी BJP से बढ़ा रहे नजदीकी

विधानसभा चुनाव के पहले गुजरात में सियासत गरमाई हुई है

नई दिल्ली:

विधानसभा चुनाव के पहले गुजरात में सियासत गरमाई हुई है. अभी हाल ही में पाटीदार समुदाय के बड़े नेता हार्दिक पटेल कांग्रेस का दामन छोड़ भाजपा में शामिल हुए हैं. इन सबके बीच गुजरात की राजनीति की समझ रखने वाले ऐसे कयास लगा रहे थे कि हार्दिक पटेल का इस वजह से कांग्रेस से मोहभंग हुआ, क्योंकि पाटीदार समुदाय के एक और बड़े नेता नरेश पटेल की कांग्रेस से नजदीकियां बढ़ रही थीं. ऐसे में हार्दिक पटेल को गुजरात कांग्रेस के अंदर अपना कद कम होता हुआ दिख रहा था.

अभी ऐसे कयासों का दौर चल ही रहा था, तभी नरेश पटेल के एक और कदम ने गुजरात की राजनीति में सरगर्मी और बढ़ा दी. दरअसल, पाटीदार समुदाय के नेता और खोदलधाम ट्रस्ट के प्रमुख नरेश पटेल रविवार को राजकोट में एक जिम के उद्घाटन के दौरान गुजरात बीजेपी अध्यक्ष सी आर पाटिल के साथ देखे गए. इससे पहले सूत्रों ने कहा था कि कांग्रेस साल के अंत तक होने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव में पटेल को पार्टी में शामिल कर उन्हें मुख्यमंत्री पद का चेहरा बनाने की प्रक्रिया में है. ऐसे में नरेश पटेल की यह मुलाकात गुजरात की राजनीतिक गलियारों में एक अलग गर्माहट पैदा कर रही है.

हालांकि, बीजेपी और नरेश पटेल की इस जुगलबंदी के कई दूसरे मतलब भी लगाए जा रहे हैं. अलबत्ता, देखना दिलचस्प होगा कि गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले नरेश पटेल किस पार्टी के रथ पर सवार होते हैं या अकेले ही चुनावी नैया को पार लगाने की कोशिश करेंगे. बता दें कि गुजरात चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी समेत सभी राजनीतिक दल राज्य में अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए प्रयासरत हैं.

ये भी पढ़ें- 

ये भी देखें-City Centre: सिद्धू मूसे वाला हत्याकांड में पुलिस ने की सभी शूटरों की पहचान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com