विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 11, 2022

गोवा कांग्रेस के अध्यक्ष अमित पाटकर का आरोप --- बीजेपी पूरे देश में विपक्ष को तोड़ने में लगी है

गोवा कांग्रेस के अध्यक्ष अमित पाटकर ने NDTV के साथ एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में आरोप लगाया कि बीजेपी पूरे देश में विपक्ष को तोड़ने में लगी है. उन्होंने कहा कि गोवा में भी कांग्रेस के 8 विधायकों को वो तोड़ना चाह रहे थे, जो हमने विफल कर दिया.

Read Time: 2 mins

गोवा कांग्रेस अध्यक्ष अमित पाटकर ने कहा कि हमने भाजपा के षडयंत्र का विफल कर दिया है.

नई दिल्ली:

गोवा कांग्रेस के अध्यक्ष अमित पाटकर ने NDTV के साथ एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में आरोप लगाया कि बीजेपी पूरे देश में विपक्ष को तोड़ने में लगी है. उन्होंने कहा कि गोवा में भी कांग्रेस के 8 विधायकों को वो तोड़ना चाह रहे थे, जो हमने विफल कर दिया. अमित पाटकर ने कहा कि इस बार के चुनाव में 67 फीसद लोगों ने भाजपा के खिलाफ वोट दिया है... लोग नाराज थे ...कांग्रेसके 11 विधायक बने जिसमें 8 पहली बार विधायक बने हैं.”

अमित पाटकर ने कहा,”जो कांग्रेस की विचारधारा से जुड़े हुए विधायक हैं वे कहीं नहीं जा रहे हैं. वे कांग्रेस के विचारधारा में विश्वास रखते हैं. सात विधायकों से बात हो गई है ..और मुझे विश्वास है कि शाम तक एक विधायक जो बचा हुआ है वो भी आ जाएगा.”

BJP पर प्रतिशोध की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए गोवा कांग्रेस के अध्यक्ष ने कहा कि हम कानून को ध्यान में रखकर काम कर रहे हैं. दलबदल कानून के मुद्दे पर पाटकर का कहना है,”इसमें कहीं न कहीं बदलाव होना चाहिए.ये हर बार जो बीजेपी करती है ..वो आप कर्नाटक में देखो .मध्यप्रदेश में देखो...2017 में भाजपा ने जो गोवा में मिडनाईट ऑपरेशन किया था ...दस कांग्रेस के एमएलए को खरीद लिया ...डिफेक्शन कर लिया ...तो इसे कहीं न कहीं रोकना होगा.”

अमित पाटकर ने आरोप लगाया कि विधायकों को कहीं और ले जाने के लिए भाजपा की तरफ से एक चार्टर्ड प्लेन तक की व्यवस्था कर ली गई थी. उन्होंने कहा,”लोग विश्वास करके आपको वोट करते हैं....लोगों का विशवास तोड़ना सही नहीं है. ये बंद होना चाहिए ..मैं खुश हूं कि कल हमने पूरी कोशिश करके भाजपा के षडयंत्र को सफल होने नहीं दिया.”

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
आगे बढ़ रहा मानसून, लेकिन परेशानी कम नहीं, मौसम विभाग ने जानिए कहां-कहां दी भारी बारिश की चेतावनी
गोवा कांग्रेस के अध्यक्ष अमित पाटकर का आरोप --- बीजेपी पूरे देश में विपक्ष को तोड़ने में लगी है
कैसे वधावन बंदरगाह देगा भारत को वैश्विक पहचान, पैदा होगी लाखों नौकरियां
Next Article
कैसे वधावन बंदरगाह देगा भारत को वैश्विक पहचान, पैदा होगी लाखों नौकरियां
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;