विज्ञापन
This Article is From Sep 03, 2023

"किसी के खास आदमी होंगे" : DM और SDO के बीच में कार्यक्रम छोड़कर जाने पर बोले गिरिराज सिंह

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, बरौनी रिफाइनरी के अधिकारी और जिला प्रशासन से डीएम और एसडीओ समारोह में मौजूद थे. हालांकि डीएम अपना भाषण देने के बाद वीडियो कॉन्‍फ्रेंस होने की बात की बात कह कर और एसडीओ बिना बताए ही सभा स्थल से चले गए. 

"किसी के खास आदमी होंगे" : DM और SDO के बीच में कार्यक्रम छोड़कर जाने पर बोले गिरिराज सिंह
गिरिराज सिंह ने कहा कि सत्ता किसी की हो, एक प्रोटोकॉल होता है.
बेगूसराय:

बिहार में जेडीयू से रास्‍ते अलग होने के बाद बीजेपी को प्रदेश में सत्ता से भी बाहर होना पड़ा था. इस बात को एक लंबा अरसा बीत चुका है. हालांकि अब केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का बिहार में सत्ता जाने का दर्द छलका है. गिरिराज सिंह का दर्द उस वक्‍त छलका जब बेगूसराय में गांधी स्टेडियम के जीणोद्धार शिलान्यास समारोह में उनके भाषण देने से पहले ही डीएम और एसडीओ सभा छोड़ कर चले गए. दोनों अधिकारियों के कार्यक्रम से चले जाने पर उन्‍होंने कहा कि सत्ता किसी की हो, एक प्रोटोकॉल होता है.

दरअसल, गांधी स्टेडियम का जीर्णोद्धार बरौनी रिफाइनरी के द्वारा 2 करोड़ 40 लाख रुपये की राशि से किया जाना है. इसे लेकर रविवार को शिलान्यास समारोह का आयोजन किया गया था. समारोह में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, बरौनी रिफाइनरी के अधिकारी और जिला प्रशासन से डीएम और एसडीओ सभा में मौजूद थे. हालांकि डीएम अपना भाषण देने के बाद वीडियो कॉन्‍फ्रेंस होने की बात की बात कह कर और एसडीओ बिना बताए ही सभा स्थल से चले गए. 

गिरिराज सिंह का छलका दर्द 
इसे लेकर गिरिराज सिंह ने मंच से ही अपना दर्द बयां किया और कहा, "मैं तो सरकारी पक्ष का केंद्रीय मंत्री हूं नहीं, डीएम कह के चले गए कि मेरी एक वीडियो कॉन्‍फ्रेंस है. दुख होता है कि सत्ता किसी की हो, एक प्रोटोकॉल होता है. डीएम तो कहके गए, एसडीओ तो बोले तक नहीं क्योंकि वह किसी के खास आदमी होंगे." 

रिफायनरी से मिल रहा 9000 करोड़ का टैक्‍स : गिरिराज 
बाद में पत्रकारों से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि गांधी स्टेडियम यहां के खिलाड़ियों और आम लोगों की हृदयस्थली है. कई सालों से स्टेडियम जर्जर पड़ा है. बरौनी रिफाइनरी द्वारा दो करोड़ 40 लाख रुपये की लागत से निर्माण किया जाएगा. यहां हर सुविधा होगी जो स्टेडियम में होनी चाहिए. इसके साथ ही उन्‍होंने कहा कि जिस जिले में मिनरल होता है, उसे जिले में डीएम के पास डेवलपमेंट फंड होता है. उन्‍होंने कहा कि बरौनी रिफायनरी से बिहार सरकार को 9000 करोड़ का टैक्स मिल रहा है. बिहार सरकार को बेगूसराय के विकास के लिए टैक्स की 25 परसेंट राशि देनी चाहिए.

ये भी पढ़ें :

* VIDEO: प्रसिद्ध चंपारण मटन, शेफ लालू यादव और राहुल गांधी के सौजन्य से
* बिहार सरकार ने अधिकारियों से सभी स्कूल प्रमुखों के साथ प्रतिदिन बैठक करने को कहा
* विपक्षी गठबंधन की एकजुटता का नतीजा बीजेपी की हार के रूप में सामने आएगा: नीतीश कुमार

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
गुरमीत राम रहीम को सुप्रीम कोर्ट से लगा बड़ा झटका, बेअदबी मामले में चलेगा केस
"किसी के खास आदमी होंगे" : DM और SDO के बीच में कार्यक्रम छोड़कर जाने पर बोले गिरिराज सिंह
फ़ेयरवेल के बाद अपने घर में मृत मिला केरल का अधिकारी, जिला पंचायत अध्यक्ष ने लगाया था गलत काम करने का आरोप
Next Article
फ़ेयरवेल के बाद अपने घर में मृत मिला केरल का अधिकारी, जिला पंचायत अध्यक्ष ने लगाया था गलत काम करने का आरोप
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com