Ghaziabad : बीएसएफ रिटायर्ड पिता ने बेटी के दोस्त की गोली मार कर की हत्या, गिरफ्तार

एसीपी वेव सिटी पूनम मिश्रा ने बताया की थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक की पैरामाउंट सोसायटी में शनिवार सुबह 25 वर्ष के विपुल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. आरोप इसी सोसायटी में रहने वाला है और उसका नाम राजेश कुमार है.

Ghaziabad : बीएसएफ रिटायर्ड पिता ने बेटी के दोस्त की गोली मार कर की हत्या, गिरफ्तार

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

गाजियाबाद के थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक क्षेत्र में शनिवार की सुबह एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. आरोप बीएसएफ के रिटायर्ड जवान पर है जो फिलहाल एक कंपनी में सुरक्षा कर्मी का काम करता है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. शव को भी कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक आरोपी के बेटी का दोस्त था.

एसीपी वेव सिटी पूनम मिश्रा ने बताया की थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक की पैरामाउंट सोसायटी में शनिवार सुबह 25 वर्ष के विपुल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. आरोप इसी सोसायटी में रहने वाला है और उसका नाम राजेश कुमार है. आरोपी बीएसएफ से रिटायर्ड है और फिलहाल एक कंपनी में सुरक्षा का काम देखता है. पुलिस ने हत्यारोपी राजेश को हिरासत में ले लिया है. 

जानकारी के मुताबिक हत्यारोपी राजेश की बेटी से विपुल की दोस्ती थी. पता चला है कि शुक्रवार रात राजेश और विपुल में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. इसी विवाद में राजेश ने युवक को गोली मार दी. पुलिस ने राजेश को हिरासत में ले लिया है और उससे अधिक पूछताछ की जा रही है. राजेश ने विपुल के सिर में तीन गोली मारी. इसके बाद खुद राजेश ने पुलिस को सूचना दी थी. पुलिस ने विपुल के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वहीं उसके परिवार को भी सूचना दी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें :