ड्राइविंग के दौरान Ola S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर का Front Suspension टूटा, वाहन मालिक ने ट्वीट कर बताई समस्या

ट्वीट किए गए फोटो में दिख रहा है कि एक काले रंग के इलेक्ट्रिक स्कूटर का अगला टायर निकल कर बाहर आ गया है.

ड्राइविंग के दौरान Ola S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर का Front Suspension टूटा, वाहन मालिक ने ट्वीट कर बताई समस्या

Ola S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर का Front Suspension टूटा

नई दिल्ली :

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर इन दिनों वाहन में आए खामियों को लेकर आलोचनाओं का सामना कर रहा है. इसी कड़ी में एक और उपभोक्ता ने ओला स्कूटर में आई समस्याओं को उजागर किया है. इस शख्स ने ट्वीट अपने टूटे हुए ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक तस्वीर ट्वीट की है, जिसमें दावा किया गया है कि फ्रंट सस्पेंशन जो ट्यूब और व्हील को हैंडलबार से जोड़ती है. कम गति से ड्राइविंग के बावजूद टूट गई. 

बता दें कि हाल ही में देश भर से बैटरी की समस्या के कारण ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर को ग्राहकों की आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. इस समस्या की वजह से वाहन में आग लगने जैसी घटनाएं भी सामने आई हैं. 

ओला एस 1 प्रो खरीदने वाले श्रीनाध मेनन ने अपनी टूटी स्कूटी की तस्वीर ट्वीट कर अपनी समस्या बताई है. उन्होंने ट्वीट किया है कि कम गति की ड्राइविंग में भी फ्रंट फोर्क टूट रहा है. यह यह एक गंभीर और खतरनाक स्थिति है, जिसका हम अभी सामना कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने लिखा है कि हम अनुरोध करना चाहते हैं कि हमे रिपलेसमेंट की जरूरत है या उस हिस्से पर डिजाइन परिवर्तन की आवश्यकता है.

मेनन ने अपने पोस्ट में ओला के सीईओ और सह-संस्थापक भाविश अग्रवाल को भी टैग किया है.  ट्वीट किए गए फोटो में दिख रहा है कि एक काले रंग के  इलेक्ट्रिक स्कूटर का अगला टायर निकल कर बाहर आ गया है. स्कूटर जैसे-तैसे अपनी जगह पर खड़ा है. कई लोगों ने इस तरह की समस्या से सबंधित अपने ओला स्कूटर की तस्वीर ट्वीट की है. 

एक और यूजर आनंद लवकुमार ने उसी थ्रेड पर ट्वीट किया कि यह समस्या मेरे साथ भी हुई है. ईको मोड में 25 किमी प्रति घंटे की गति के स्पीड के बीच फ्रंट फोर्क टूट गया. इसी तरह की समस्या प्लेन रोड पर कुछ अन्य ग्राहकों के साथ भी हुई है. इसे गंभीरता से लें. और इसे जल्द ही हल करें. इस पर ओला इलेक्ट्रिक के आधिकारिक हैंडल ने जवाब दिया कि वे एक कॉल के जरिए उनके साथ जुड़ेंगे. 

बताते चलें कि अप्रैल के अंत में ओला इलेक्ट्रिक ने कहा था कि वह वाहनों में आग लगने की घटनाओं के मद्देनजर 1,441 स्कूटरों को वापस लेगी. इससे पहले सरकार ने पुणे में एक ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर में आग लगने की घटना की जांच के आदेश दिए थे. 

ये भी पढ़ें -

आदमी अगर आदमी से शादी कर ले तो... : जानें नीतीश कुमार ने क्यों कसा ये तंज
यूपी : सरकार को मुफ्त राशन योजना में गेंहू को क्यों बंद करना पड़ा, ये है सबसे बड़ी वजह
अनूठा अदालती इंसाफ : सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने के आरोपी को शरबत पिलाने का सुनाया फरमान "

ये भी देखें-जम्मू-कश्मीर : बडगाम में कलाकार अमरीन भट की हत्या, आतंकियों ने घर की फ़ायरिंग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Helplines
Vandrevala Foundation for Mental Health9999666555 or help@vandrevalafoundation.com
TISS iCall022-25521111 (Monday-Saturday: 8 am to 10 pm)
(If you need support or know someone who does, please reach out to your nearest mental health specialist.)