"मुझे माफ़ कर दो पापा": लापता छात्र का सुसाइट नोट लगा हाथ, परीक्षा केंद्र में पहुंचने में हुई थी देरी

छात्र टेकुम शिव कुमार का लिखा हुआ एक सुसाइट नोट भी सामने आया है.  सुसाइट नोट में छात्र ने लिखा है कि वो ये सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाया है और उसने अपने पापा से माफी मांगी है.

छात्र का अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है. 

आदिलाबाद:

तेलंगाना के आदिलाबाद (Adilabad) में एक 12वीं कक्षा के छात्र को परीक्षा में बैठने की अनुमति नहीं दी गई. जिसके बाद से ये छात्र लापता बताया जा रहा है.  छात्र का नाम टेकुम शिव कुमार (Tekum Siva Kumar) है. जो कि ज़ैनाथ मंडल के मंगुरला गांव का रहने वाला है. जानकारी के अनुसार टेकुम शिव कुमार को परीक्षा केंद्र में पहुंचने में थोड़ी देरी हो गई थी. जिसके चलते उसे परीक्षा में बैठने की अनुमति नहीं दी गई और तभी से ये छात्र लापता है. 

टेकुम शिव कुमार का अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है. इस छात्र का लिखा हुआ एक सुसाइट नोट भी सामने आया है.  सुसाइट नोट में छात्र ने लिखा है कि वो ये सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाया है और उसने अपने पापा से माफी मांगी है.

सुसाइड नोट में टेकुम शिव कुमार ने लिखा है कि मुझे माफ़ कर दो पापा, मैं इस सदमे से बाहर निकलने में सक्षम नहीं हूं. आपने मेरे लिए बहुत कुछ किया है. लेकिन आपके लिए कुछ नहीं कर पा रहा हूं. मुझे इतना बुरा कभी नहीं लगा. पहली बार परीक्षा छूटने के कारण बहुत बुरा लग रहा है. सांस नहीं ले पा रहा हूं. पापा मुझे खेद है.प्लीज़ मुझे माफ़ कर दो पापा... ये सुसाइड नोट टेकुम शिव कुमार ने तेलुगु में लिखा है.

लोन ऐप के कारण छात्र ने की आत्महत्या

हाल ही में हैदराबाद में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे 20 वर्षीय एक छात्र ने अपने घर में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी. उसके परिजनों के अनुसार एक ऑनलाइन ऋण ऐप के कर्मियों ने कर्ज चुकाने को लेकर उसका उत्पीड़न किया था, जिससे परेशान होकर उसने यह दुखद कदम उठाया. मृतक बीटेक के तृतीय वर्ष का छात्र था. उसने सोमवार को छत के पंख से लटक कर आत्महत्या कर ली. उस दौरान घर पर कोई नहीं था.

ये भी पढ़ें- "राजनीति में इन चीजों का सामना करना पड़ता है...", CBI की नोटिस पर अखिलेश यादव

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com