विज्ञापन

सोशल मीडिया पर कुछ लाइक्स के लिए युवक को स्टंट करना पड़ा भारी, हाथ और पैर गंवाए

युवक ने पहले स्टंट के एक महीने बाद ही उसी तरह का दूसरा स्टंट करने की कोशिश की थी लेकिन इसकी उसे भारी कीमत चुकानी पड़ी.

सोशल मीडिया पर कुछ लाइक्स के लिए युवक को स्टंट करना पड़ा भारी, हाथ और पैर गंवाए
मुंबई:

सोशल मीडिया पर अधिकतर लोग दूसरों का ध्यान आकर्षित करने की कोशिश करते हैं और इसके लिए वो अलग-अलग तरीके भी खोजते हैं लेकिन कई बार ये तरीके उन्ही पर भारी पड़ जाते हैं. इसी तरह से सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए या फिर कुछ अधिक लाइक्स पाने के लिए कुछ लोग अलग-अलग खतरनाक स्टंट भी करते हैं. इसी तरह से मुंबई में भी एक युवक का वीडियो कुछ समय पहले वायरल हुआ था जिसमें वह लोकल ट्रेन के दरवाजे को पकड़कर खतरनाक स्टंट करता हुआ नजर आया था. लेकिन इसी तरह का एक अन्य स्टंट करने की युवक को भारी कीमत चुकानी पड़ी. 

दूसरे स्टंट में गंवाए हाथ और पैर 

दरअसल, युवक ने पहले स्टंट के एक महीने बाद ही उसी तरह का दूसरा स्टंट करने की कोशिश की थी लेकिन इसकी उसे भारी कीमत चुकानी पड़ी. ऐसा इसलिए क्योंकि इस स्टंट को करते वक्त वह हादसे का शिकार हो गया और उसने अपना एक हाथ और पैर गंवा दिया. बता दें कि युवक का वीडियो 14 जुलाई को वायरल हुआ था, जिसमें वह चलती हुई लोकल ट्रेन के साइड में प्लैटफॉर्म पर स्लाइड करते हुए नजर आ रहा था. वैसे तो वह दरवाजे को पकड़ लेता है लेकिन फिर भी प्लैटफॉर्म खत्म होने तक वह ट्रेन में चढ़ता नहीं है. 

आरपीएफ ने दर्ज किया था मामला

वीडियो के वायरल होने के बाद आरपीएफ ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया था. आरपीएफ ने युवक को ट्रेस किया और उसकी पहचान फरहत शेख के रूप में हुई है जो वडाला में एंटॉप हिल पर रहता है. युवक को ट्रेस करने के बाद पता चला कि दूसरा स्टंट करते हुए उसने अपना एक हाथ और पैर गंवा दिया है. 

युवक ने मानी गलती

युवक ने बताया कि उसने पहले स्टंट मार्च को सेवरी स्टेशन पर किया था और अपने एक दोस्त से इसे रिकॉर्ड करने के लिए कहा था ताकि वह वीडियो को सोशल मीडिया पर डाल सके और कुछ लाइक्स पा सके. शेख ने बताया कि इसके बाद 14 अप्रैल को उसने एक बार फिर इसी तरह का एक स्टंट करने की कोशिश की थी, जिसमें उसे चोट लगी थी. 

स्टंट करते वक्त हो गया था घायल

शेख ने बताया कि इसके बाद रेलवे प्रशासन उसे सेंट जोर्ज अस्पताल ले गया था लेकिन उसे अपना एक हाथ और पैर गंवाना पड़ा था. स्वपनिल नीला, सेंट्रल रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी ने कहा कि इस वीडियो के कारण उन्हें ऐसे खतरनाक स्टंट करने वालों के खिलाफ कड़ी चेतावनी जारी करनी पड़ी है. मध्य रेलवे ने नागरिकों से आग्रह किया है कि वे ट्रेनों या प्लेटफॉर्म पर ऐसे स्टंट करने वाले किसी भी व्यक्ति की सूचना तत्काल 9004410735 या 139 पर दें.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
ओडिशा: वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटने से भारी नुकसान, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने दी सफाई
सोशल मीडिया पर कुछ लाइक्स के लिए युवक को स्टंट करना पड़ा भारी, हाथ और पैर गंवाए
CPM नेता सीताराम येचुरी का निधन, सांस लेने में दिक्कत के बाद AIIMS में हुए थे एडमिट
Next Article
CPM नेता सीताराम येचुरी का निधन, सांस लेने में दिक्कत के बाद AIIMS में हुए थे एडमिट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com