"पार्टी के मूल्यों का पालन करें...", BJP सोशल मीडिया सेल से बोले जेपी नड्डा

जेपी नड्डा ने कहा कि पार्टी के पास न केवल सबसे अधिक बल्कि सबसे प्रतिभाशाली कार्यकर्ता का भी नेटवर्क है. ये सभी कार्यकर्ता पीएम मोदी के नेतृत्व में किए गए विकास के संदेश को जनता तक पहुंचाने में बड़ी भूमिका निभाते रहे हैं. 

BJP सोशल मीडिया सेल को जेपी नड्डा ने दी सलाह

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मंगलवार को पार्टी के सोशल मीडिया सेल को एक खास सलाह दी. उन्होंने कहा कि हमे हमेशा पार्टी के मूल्यों का पालन करना चाहिए और कोशिश करनी चाहिए की राजनीतिक संवाद के स्तर को गिरने से बचाएं. भले ही विपक्ष कुछ भी करे या कहे, हमे अपने मूल्यों को याद रखना जरूरी है. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने राज्यों की सोशल मीडिया टीमों के लिए आयोजित एक कार्यशाला को संबोधित करते हुए ये कहा. 

उन्होंने BJP के कार्यकर्ताओं को लेकर भी बात की. नड्डा ने कहा कि पार्टी के पास न केवल सबसे अधिक बल्कि सबसे प्रतिभाशाली कार्यकर्ता का भी नेटवर्क है. ये सभी कार्यकर्ता पीएम मोदी के नेतृत्व में किए गए विकास के संदेश को जनता तक पहुंचाने में बड़ी भूमिका निभाते रहे हैं. हमारे पास सोशल मीडिया को देखने के लिए जैसे प्रतिभावान कार्यकर्ता हैं, उनसे उम्मीद यही रहती है कि वो विश्वसनीय और लोगों को जोड़ने जैसी सामग्री पर खास तौर पर काम करें. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पार्टी नेताओं ने बताया कि दिनभर चली कार्यशाला का संचालन भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) बी एल संतोष, राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े और संगठन के सोशल मीडिया एवं आईटी विभाग के प्रभारी अमित मालवीय ने किया.
उन्होंने बताया कि सत्र में सभी 36 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की भाजपा की सोशल मीडिया टीमों ने हिस्सा लिया.