विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 09, 2023

दिल्ली के वसंत कुंज में गोलीबारी, लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के 2 शूटर गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ ने वसंत कुंज इलाके में कुछ देर चली मुठभेड़ के बाद लॉरेंस बिश्नोई आपराधिक गिरोह के दो सदस्यों को पकड़ लिया.

Read Time: 2 mins

मुठभेड़ दौरान दोनों ओर से गोलियां चलीं...

नई दिल्‍ली:

दिल्‍ली पुलिस की स्‍पेशल सेल ने मुठभेड़ के बाद लॉरेंस बिश्‍नोई गैंग के दो शूटरों को गिरफ्तार किया है. इनमें से एक नाबालिग है. एनकाउंटर दिल्‍ली के वसंतकुंज इलाके में हुआ है. बताया जा है कि मुठभेड़  दौरान दोनों ओर से गोलियां चलीं. ऐसे में पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि आरोपियों को गैंगस्टर अनमोल बिश्नोई के कहने पर पंजाब की जेल में बंद अमित से निर्देश मिले थे.       

पुलिस ने बताया कि गिरोह के दो सदस्यों में से एक किशोर है. उसने बताया कि अनीश (23) और 15 वर्षीय किशोर को शुक्रवार रात वसंत कुंज में पॉकेट-9 के निकट पकड़ा गया. उन्‍होंने बताया कि दोनों को दक्षिण दिल्ली के एक प्रतिष्ठित होटल के बाहर ‘गोलीबारी' का काम सौंपा गया था और इसका मकसद जबरन वसूली प्रतीत होता है.

पुलिस ने मुताबिक, उन्हें गैंगस्टर अनमोल बिश्नोई के कहने पर पंजाब की जेल में बंद अमित से निर्देश मिले थे. अनमोल बिश्नोई लॉरेंस बिश्नोई का रिश्ते का भाई है और संदेह है कि वह कनाडा में छिपा हुआ है. लॉरेंस बिश्नोई गुजरात की साबरमती जेल में बंद है. आरोपियों ने पांच गोलियां चलाई और जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने दो गोलियां दागीं. पुलिस ने बताया कि इस दौरान कोई घायल नहीं हुआ.

पुलिस ने दो पिस्तौल, चार कारतूस और एक मोटरसाइकिल जब्त की है. अनीश सशस्त्र डकैती, शस्त्र अधिनियम एवं हमलों के छह मामलों में और किशोर हरियाणा के रोहतक जिले में सशस्त्र डकैती के एक मामले में नामजद आरोपी है.

ये भी पढ़ें :- 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जम्मू-कश्मीर : कुलगाम में अलग-अलग एनकाउंटर में दो सैनिक शहीद, 4 आतंकवादी भी ढेर
दिल्ली के वसंत कुंज में गोलीबारी, लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के 2 शूटर गिरफ्तार
NDA के कुनबे को जोड़े रखने की कोशिश? BJP ने कैबिनेट कमिटियों के जरिए सहयोगियों को साधा
Next Article
NDA के कुनबे को जोड़े रखने की कोशिश? BJP ने कैबिनेट कमिटियों के जरिए सहयोगियों को साधा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;