दिल्ली के कृष्णा नगर इलाके में 4 मंजिला मकान में लगी आग, पति-पत्नी की मौत

पुलिस ने बताया कि 80 साल के राजकुमार जैन और 75 साल की उनकी पत्नी कमलेश जैन की इसमें मौत हो गई. घटना के वक्त राजकुमार की बहू मार्केट में थी, जबकि उनका बेटा गांधी नगर में दुकान में था.

दिल्ली के कृष्णा नगर इलाके में 4 मंजिला मकान में लगी आग, पति-पत्नी की मौत

नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली के कृष्णा नगर इलाके में एक चार मंजिला मकान में अचानक आग लग गई. घटना के बाद पति-पत्नी घर में बेसुध हालत में मिले. जिन्हें अस्पताल ले जाया, हालांकि डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. शाम करीब साढ़े 4 बजे फायर डिपार्टमेंट को आग लगने की जानकारी मिली थी. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की पांच गाड़ियों ने आग पर काबू पाया.

दिल्ली पुलिस के अधिकारियों के मुताबिक AC में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी. मरने वाले दोनों पति-पत्नी हैं, जो कुछ दिनों पहले ही अपने बेटे से मिलने घर आए हुए थे. तभी ये हादसा हो गया. पुलिस ने दरवाजा तोड़कर पति पत्नी को बाहर निकाला.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस ने बताया कि 80 साल के राजकुमार जैन और 75 साल की उनकी पत्नी कमलेश जैन की इसमें मौत हो गई. घटना के वक्त राजकुमार की बहू मार्केट में थी, जबकि उनका बेटा गांधी नगर में दुकान में था. दो कमरों में आग लगी थी, शुरुआती जांच में ऐसा लगता है कि आग एसी से लगी है.