दिल्ली के चांदनी चौक मेट्रो स्टेशन के पास चार मंजिला इमारत में आग लगी

कूचा नटवां इलाके में हुआ हादस, बिल्डिंग के अंदर कपड़े के गोदान थे जो पूरी तरह से जलकर राख हो गए

खास बातें

  • आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगने का अंदेशा
  • हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं
  • दमकल की 38 गाड़ियां मौके पर मौजूद
नई दिल्ली:

पुरानी दिल्ली (Old Delhi) के चांदनी चौक मेट्रो स्टेशन के पास कूचा नटवां इलाके में एक चार मंजिला इमारत में आग (Fire) लग गई. बिल्डिंग के अंदर कपड़े के गोदान थे जो पूरी तरह से जलकर राख हो गए हैं. दिल्ली फायर ब्रिगेड को रात में तकरीबन 10.39 बजे आग लगने की सूचना मिली थी. फिलहाल किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. फिलहाल मौके पर डस्टिंग ऑपरेशन चल रहा है. दमकल की 38 गाड़ियां मौके पर हैं और आग बुझाने का काम जारी है. 

संकरी गलियां होने के कारण फायर की गाड़ियों को घटना स्थल से आने-जाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. आग किस कारण से लगी यह अभी पता नहीं लगा है, लेकिन अंदेशा शॉर्ट सर्किट का लगाया जा रहा है. हादसे में कोई घायल नहीं हुआ है.

इससे पहले शनिवार को पश्चिमी दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके में एक शादी के तंबू में भीषण आग लग गई थी. गनीमत यह रही कि घटना में कोई हताहत नहीं हुआ. दिल्ली दमकल विभाग को रात में करीब एक बजे इस घटना की सूचना मिली थी. 

दमकल कर्मियों को आग पर काबू पाने में डेढ़ घंटे का समय लगा था. शादी के तंबू से लंबी लपटें निकल रही थीं और धुएं का गुबार आसमान की ओर उठ रहा था. जबकि राहगीर बगल की सड़क पर खड़े होकर भीषण आग को निहारते नजर रहे थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिल्ली के राजौरी गार्डन में लगी आग, दमकल की 23 गाड़ियां मौके पर पहुंची